MP : कल से निजी स्कूल और कॉलेज हड़ताल पर, नहीं लगेंगी ऑनलाइन क्लासेस : जारी किया पत्र

भोपाल: कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने सभी स्कूल कॉलेजों को बंद रखने का निर्देश जारी किया है। वहीं, छात्रों को नुकसान न हो इसलिए ऑनलाइन क्लासेस का रास्ता अपनाया गया । लेकिन मध्यप्रदेश के प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने कल से ऑनलाइन क्लासेस नहीं लेने का फैसला लिया है। एसोसिएशन ने इस संबंध में एक पत्र भी जारी किया है।

देश भर में 15 दिसंबर के बाद खुल सकते हैं स्कूल : यह है शिक्षा मंत्रालय की गाइडलाइन

एसोसिएशन की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि प्राइवेट स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय में कल से ऑनलाइन क्लासेस नहीं लगेंगे। बताया जा रहा है कि एसोसिएशन ने यह फैसला मांग पूरी नहीं करने के चलते लिया है। वहीं, उन्होंने 16 को प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का भी ऐलान किया है।

अलर्ट : मध्‍य प्रदेश के रीवा, सतना, कटनी, छतरपुर, उज्जैन, विदिशा समेत कई शहरों में तेज बारिश और गरज के साथ होगी बूंदाबांदी

बताया जा रहा है कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने सरकार के साथ बैठक कर ये प्रस्ताव रखा था कि जब सभी चीजों को खोला जा रहा है तो स्कूलों को भी जल्द खोला जाए। एसोसिएशन ने चेतावनी देते हुए 15 दिसंबर तक के लिए डेडलाइन दी थी, लेकिन सरकार ने उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं किया। लिहाजा एसोसिएशन ने ऑनलाइन क्लासेस बंद करने का फैसला लिया है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.