MP : महिला आरक्षक के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए TI, पत्नी और परिजनों ने जमकर धोया, SP ने दोनों को किया निलंबित

मुरैनाः एसपी ने रामनपुर थाना टीआई और एक महिला आरक्षक को निलंबित करने का आदेश जारी किया है। दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभाग को बिना कोई सूचना दिए मुख्यालय से बाहर जाने पर कार्रवाई की गई है। बता दें कि टीआई और महिला आरक्षक को कल पत्नी और परिजनों ने ग्वालियर के एक फ्लैट में रंगे हाथों दबोचा था, जिसके बाद दोनों की जमकर पिटाई हुई थी। वहीं, आज विभाग ने दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

मप्र के कई जिलों में हल्की बारिश से आई ठंड की लहर : इन जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना

गौरतलब है कि सब इंस्पेक्टर सुनील बानोरिया मुरैना जिले के सबलगढ़ रामपुर थाना में पदस्थ हैं। सुनील का विवाह जून 2017 में युवती के साथ हुआ था। सुनील बीती रात को किसी काम का कहकर मुरैना से ग्वालियर आ गया था। वह अपने दोस्त वीकेश तोमर के मुरार में बीआरसी कालेज के सामने बने महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रूका था। उसके साथ फ्लैट में एक महिला पुलिसकर्मी भी थी। पत्नी को कहीं से इसकी सूचना मिल गई। इसके बाद शुक्रवार की सुबह पत्नी अपने भाई एवं रिश्तेदारों के साथ सीधे महालक्ष्मी अपार्टमेंट में पहुंच गई। यहां पर काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया। काफी मशक्कत के बाद जब गेट खुला तो पत्नी ने अंदर बाथरूम में महिला को पकड़ लिया। इसके बाद फ्लैट पर जमकर मारपीट और हंगामा करने के साथ ही पत्नी ने सौ नंबर डायल करके पुलिस को भी बुला लिया। मुरार थाना पुलिस सभी को थाने ले आई है, जहां पर पत्नी अपने पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा रही है।

आचार संहिता लगने से पहले सर्जरी की तैयारी, बदले सकते हैं, सीधी,शहडोल,छतरपुर ,सीहोर समेत इन 8 जिलों के कलेक्टर

मुरैना जिले के रामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर को पत्नी ने ग्वालियर के एक फ्लैट में महिला पुलिसकर्मी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला पुलिसकर्मी भी मुरैना जिले में पदस्थ है। पत्नी एवं उनके परिजनों ने फ्लैट पर जमकर महिला पुलिस कर्मी की पिटाई कर हंगामा किया। मोके पर पहुची पुलिस को सब इंस्पेक्टर व महिला पुलिसकर्मी को पुलिस के हवाले कर दिया।

Powered by Blogger.