बादशाह Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना की ये फोटो इंटरनेट पर मचा रही धूम, लाखों बार देखा गया

 

बादशाह Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना की ये फोटो इंटरनेट पर मचा रही धूम, लाखों बार देखा गया

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। Suhana Khan सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है, जिन्हें फैंस द्वारा पसंद किया जाता है। Suhana Khan ने गुरुवार को अपनी एक सहेली के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। 12 घंटों में ही इस फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके थे।

मिर्जापुर की माधुरी भाभी का हुस्न है क़यामत! मुन्ना भैया के साथ हुईं थी इंटिमेट : देखें हॉट तस्वीरें

कोरोना वायरस की वजह से सुहाना इन दिनों अपनी दोस्तों से मिल नहीं पा रही हैं। सुहाना खान ने यह फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मिस यू।' सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड Shanaya Kapoor ने इस फोटो पर कमेंट किया, 'ब्यूटी।' उनकी चचेरी बहन Alia Chhiba ने कमेंट करते हुए इमोटिकॉन्स लगाए। इस फोटो में प्रिंटेड टॉप और डेनिम में सुहाना क्यूट नजर आ रही हैं।

सुहाना खान की फोटो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता है और सेलिब्रिटिज के अलावा उनके दोस्त भी इससे कमेंट करते हैं। सुहाना की फोटोज पर पहले भी लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। सुहाना आमतौर पर अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ फोटोज शेयर करती हैं। सुहाना ने पिछले दिनों दुबई में पिता Shah Rukh Khan का 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। सुहाना ने 12 नवंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए फैंस से एक सवाल पूछा था। सुहाना ने पिछले साल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से वे भारत लौट आई थी। वे अपनी फैमिली के साथ आईपीएल 2020 के दौरान संयुक्त अरब अमीरात में अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की हौसला अफजाई कर रही थी।

बिग बॉस के बाथरूम में कैमरे की डिमांड करने वाली शर्लिन चोपड़ा की हॉट तस्वीरें वायरल, सबके सामने नहाने की थी चाहत

Related Topics

Latest News