INDORE : अब रात 10 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

इंदौर: देश के कई राज्यों में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। राज्यों के शहरों से रोजाना हजारों नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है, वहीं मृतकों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। हालात को देखते हुए देश के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि इंदौर प्रशासन ने भी दुकानों के बंद होने के समय में बदलाव किया है।

भोपाल में दुकानों के बंद होने के समय में फिर हुआ बदलाव, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण को देखते हुए इंदौर जिला प्रशासन ने रविवार को क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि शहर में दुकानें और व्यवसायिक संस्थान अब रात 10 बजे तक ही खुली रहेंगी। रात 10 बजे के बाद दुकानें खुली रहने पर कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश जारी कर दिया है।

 मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, इतने दिनों तक नहीं पड़ेगी ठंड, बढ़ सकता है तापतान

बता दें कि मध्यप्रदेश में आज भी 1455 नए मरीजों की पुष्टि हुई है और 11 संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही प्रदेश में अब तक कुल 214505 मरीज सामने आए हैं। इनमें से 197777 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 13391 लोगों का उपचार जारी है। वहीं, कुल 3337 लोगों की अब तक कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

Powered by Blogger.