MP : 13 वर्षीय दलित लड़की से बलात्कार कर जिंदा दफनाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

 

MP : 13 वर्षीय दलित लड़की से बलात्कार कर जिंदा दफनाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में 13 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार  के बाद 38 वर्षीय आरोपी ने उसे गड्ढे में जिंदा दफनाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गंभीर रूप से घायल पीड़िता को उपचार के लिये नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कॉलेज छात्रा को फ्लैट में ले जाकर 4 आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार : गैंगरेप के बाद चाकू मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

जिला पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने आज बताया कि यह घटना सोमवार शाम को जिले के सारणी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। पुलिस ने आरोपी सुनील वर्मा को संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर है और उसे पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शिवराज कैबिनेट में बड़ा फैसला, 1 से 30 अप्रैल तक हटाया जाएगा ट्रांसफर से प्रतिबंध

एसपी ने शिकायत के हवाले से बताया कि लड़की अपने खेत पर शाम को पानी की मोटर का स्विच बंद करने के लिये गयी थी। वहां उसे अकेला पाकर पास के खेत मालिक सुनील वर्मा ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

कॉलेज छात्रा को फ्लैट में ले जाकर 4 आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार : गैंगरेप के बाद चाकू मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

प्रसाद ने बताया कि अपराध को छिपाने के लिये आरोपी ने बाद में बालिका को घसीटकर एक नाले के पास एक गड्ढे में फेंक दिया और फिर पत्थरों और कांटेदार झाड़ियों से उसे ढक दिया।

फर्जीवाड़ा रोकने अब बस व ट्रकों के इंजन-चेचिस नंबर की होंगी जांच

उन्होंने बताया कि जब देर शाम बालिका घर वापस नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तलाश के दौरान पीड़िता की बहन गड्ढे के पास पहुंची तो उसे किसी के दर्द से कराहने की आवाज सुनाई दी।

नाबालिग के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक, हिंदू जागरण मंच ने की लव जिहाद कानून के तहत मामला दर्ज करने की मांग

एसपी ने बताया कि इस पर उसने तुरंत अपने पिता को फोन कर मौके पर बुलाया और झाड़ियों और पत्थरों को हटाने के बाद पीड़िता को घायल अवस्था में गड्ढे से बाहर निकाला।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी : पीएम मोदी ने दिखाई 8 ट्रेनों को हरी झंडी : अब रीवा से केवड़िया पहुंचना हुआ आसान

उन्होंने बताया कि परिजन पहले लड़की को घोड़ाडोंगरी के सिविल अस्पताल लेकर गये तथा प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। चूंकि बालिका की हालत गंभीर थी इसलिये उसे उपचार के लिये नागपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया।

दो कारों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत : छह लोग घायल

एसपी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भादंवि, एसटी/एससी अत्याचार निवारण अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गांव से गिरफ्तार किया गया है।

Related Topics

Latest News