REWA : नगरीय निकाय चुनावों के मुद्दों पर भाजपा को घेरने व शहर के वर्तमान हालात से रूबरू करवाने कांग्रेस पार्षद दल ने पूर्व CM कमलनाथ से की मुलाकात

रीवा। नगर निगम के कांग्रेस पार्षद दल ने भोपाल में पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाकात की। जिसमें आगामी महीने में प्रस्तावित नगर निगम के चुनाव को लेकर रीवा के हालात की जानकारी दी। निगम के नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा की अगुआई में पहुंचे पार्षदों ने शहर की स्थिति की जानकारी देकर बताया कि किस तरह से सत्ता का दुरुपयोग करते हुए भाजपा ने भ्रष्टाचार किया है और उस पर कांग्रेस के पार्षदों ने हर समय जनता की आवाज उठाई है। 

भीषण सड़क हादसा : नवयुगल युवक- युवती को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत : गुस्साये लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले

पार्षदों ने पार्टी अध्यक्ष से यह भी मांग उठाई कि आने वाले चुनाव में महापौर पद का प्रत्याशी पार्षदों के बीच से ही बनाया जाए ताकि नगर निगम के बारे में तटस्थता के साथ पार्टी का पक्ष वह जनता के सामने रख सके। इस पर पार्षदों ने अजय मिश्रा का पहला नाम सुझाया है। साथ ही कहा है कि कई बार ऐसे लोगों को पार्टी का टिकट दे दिया जाता है जिनके बारे में कार्यकर्ता ही नहीं जानते। इसलिए पार्टी की लगातार हार हो रही है। 

कहाँ है पुलिस? दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने अधेड़ को धक्का देकर लूटे 50 हजार, नहीं लगा कोई सुराग

इस बार ठीक से प्रत्याशी चयन हो ताकि रीवा में कांग्रेस का महापौर चुना जाए। कमलनाथ ने कहा है कि जो भी होगा पार्षद दल एवं स्थानीय नेताओं की राय पर ही होगा। मुलाकात करने वालों में प्रमुख रूप से अजय मिश्रा बाबा, रामप्रकाश तिवारी, धनेन्द्र सिंह बघेल, अशोक पटेल, अमित चतुर्वेदी सहित अन्य कई लोग शामिल रहे।

Powered by Blogger.