CRIME : अजब गजब : पहले हुई फेसबुक से दोस्ती फिर दोनों युवकों ने बनाये स्मलैंगिक संबंध : फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला

              

ग्वालियर । शहर में स्मार्ट युवकों का एक ऐसा रैकट सक्रिय होने का खुलासा, बहोड़ापुर थाने में रविवार को दर्ज हुए ब्लैकमेलिंग के मामले से हुआ है। यह रैकेट स्मलैंगिक संबंध बनाने वाले युवकों का है। क्षेत्र में कोचिंग चलाने वाला एक 25 वर्षीय टीचर इस रैकेट का पहला शिकर बना है। समीर नाम की फेसबुक अकाउंट से युवक ने कोचिंग संचालक को फेसबुक पर फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी। जबकि उसका असली नाम शाकिर खां है। इस रिकवेस्ट को स्वीकार करने के साथ ही पीड़ित युवक इस रैकेट के भंवरजाल में फंस गया। समीर ने लोकडाउन में पीड़ित की कोचिंग पर आकर स्मलैंगिंक संबंध बनाए। उसके अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित कोचिंग संचालक 16 हजार रुपये ठग चुका है। पहले तो पीड़ित बदनामी के डर से सबकुछ बर्दाश्त करता, लेकिन परेशान होकर रात में थाने पहुंच गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है।

गर्भधारण से बचने के वे 7 तरीके, जिनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में 25 साल का युवक कोचिंग चलाता है। रात को इस युवक ने बहोड़ापुर थाने आकर बताया कि उसे समीर नाम को युवक ब्लैकमेल कर रहा है। ब्लैकमेल करने का तरीका सुनकर पुलिस भौचक्की रह गई। अब तक महिलाओं व युवती द्वारा शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायतें आती थी। यह शिकायत एक युवक द्वारा स्मलैंगिक संबंध बनाकर ब्लैकमेलिंग की थी। पीड़ित ने बताया कि वह समीर उर्फ शाकिर खां से उसका कोई परिचय नहीं था। लोकडाउन के दौरान आरोपित ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी। फ्रेंड रिकवेस्ट स्वीकार करने के बाद हर तरह की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। एक दिन आरोपित उसकी कोचिंग आया, और उसने किसी तरीके से उसे स्मलैंगिक संबंध बनाने के लिए तैयार कर लिया। दूसरे दिन ही उसका काल आ गया कि उसे 16 हजार रुपये की जरूरत है। उसने दोस्त समझकर मदद कर दी।

डॉ. महेंद्र वत्स; भारत में यौन शिक्षा को दिया बढ़ावा, सेक्स से जुड़े सवालों का देते थे चुटीले ढंग से जवाब, पढ़े.. 

अश्लील फोटो वीडियो दिखाकर एक बार फिर संबंध बनाए- पीड़ित ने बताया कि उसके बाद एक बार फिर समीर उसके पास आया। उसने संबंध बनाने के लिए उस पर दवाब डाला। उसके इंकार करने पर आरोपित इंटरनेट मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपित का कहना था कि वह ऐसे ही लड़कों को अपने जाल में फंसाता है। उसके बाद पैसे मांगने लगा। आरोपित उसके कुछ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस मामले की पड़ताल करने के साथ आरोपित की तलाश कर रही है।

Powered by Blogger.