REWA : पूर्व मंत्री शुक्ल ने शहर में चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा

    

रीवा .सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेंद्र शुक्ल ने रीवा नगर निगम क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि रतहरा से चोरहटा तक बनाई जा रही मॉडल रोड में रेलवे ओवरब्रिाज से कलेक्ट्रेट तक तीन दिवस में सरफेस ड्रेसिंग कराएं। सड़क तथा डिवाइडर की साफ-सफाई कराएं, जिससे धूल से मुक्ति मिल सके। उन्होंने कहा कि गैस पाइपलाइन का निर्माण पूरा हो गया है, रेलवे ओवरब्रिाज के पास शेष कार्य सर्विस रोड निर्माण के समय किया जाएगा। समान तिराहे पर गैस पाइप लाइन का निर्माण दो दिवस में समाप्त करें।

बैठक में पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने कहा कि नगर की सड़कों को व्यवस्थित तथा सुंदर बनाने के प्रयास करें। समान तिराहे में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा होने वाला है, इसके नीचे साफ सफाई कराकर पेवर ब्लॉक लगाने तथा सीसी रोड निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा कराएं। बैठक में सीवर लाइन निर्माण की प्रगति की भी समीक्षा की गई। बैठक में रिवरफ्रंट के कार्यों तथा प्रधानमंत्री आवास के संबंध में भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

मुख्यमंत्री गणतंत्र दिवस समारोह के होंगे मुख्य अतिथि : जिले में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

बैठक में कलेक्टर इलैयाराजा टी, नगर निगम आयुक्त मृणाल मीणा, अधीक्षण यंत्री शैलेंद्र शुक्ला, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग नरेंद्र शर्मा, कार्यपालन यंत्री हाउसिंग बोर्ड अनुज प्रताप सिंह तथा निर्माण एजेंसियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.