REWA : सीधी सामूहिक दुष्कर्म पीड़‍िता की हालत में सुधार : पढ़िए पूरी घटना

 

सीधी। सीधी जिले के अमिलिया थाना इलाके में शनिवार को 45 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद अमानवीय कृत्य किया गया था। रीवा के अस्पताल में इलाज के बाद अब पीड़िता की हालत में सुधार है। अमिलिया थाना प्रभारी दीपक बघेला ने बताया कि दुष्कृत्य के 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के विरूद्ध भादवि की धारा 376, 324, 452, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित महिला के पति की मौत चार वर्ष पूर्व हो चुकी है। वह अपने दो पुत्रों व छोटी बहन के साथ जीविकोपार्जन करने के लिए एक झोपड़ पट्टी में दुकान का संचालन करती थी। शनिवार की रात करीब 11 बजे लल्लू कोल ने आवाज लगाकर पानी की मांगा। महिला द्वारा पानी न होने की बात कहने पर लल्लू कोल के साथ भाईलाल पटेल व एक अन्य 2 युवक टटिया तोड़कर झोपड़ी के अंदर प्रवेश किया और बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया।

बैक की नौकरी छोड़ दूसरो को रोजगार दे रहा युवा उद्यमी : करोड़ो का टर्नओवर : पढ़िए अभिषेक चंदानन के इस सफलता की कहानी

उसके बाद दरिंदगी का परिचय देते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट लोहे की सरिया डाल दिया। जिससे रक्त स्त्राव होने के कारण वह बेहोश हो गई। जिस समय आरोपियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय उसकी छोटी बहन साथ में थी, किंतु आसपास कोई बस्ती न होने के कारण वह हल्ला करके किसी को मदद के लिये भी नहीं बुला पाई। बता दें कि आरोपित शराब के नशे में थे।

रेप पीडिता को दिल्ली ऐम्स भेजने की महिला कांग्रेस ने की उठाई माँग

उसके साथ में रहने वाली बहन ने समीपी हरदी गांव से आटो बुक कर अमिलिया थाना पहुंचाया गया, पुलिस के द्वारा बेहोशी की हालत में महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल सीधी रेफर कर दिया। दूसरे दिन भी रक्त स्त्राव बंद नहीं होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया। रीवा में महिला का आपरेशन उपरांत हालत स्थिर बताई जा रही है।

Powered by Blogger.