मेडिकल स्टोर संचालक की गला काटकर हत्या : घर से 1 KM दूर सड़क किनारे मिली लाश

हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की लाश घर से करीब 1 किलोमीटर दूर पड़ी मिली। मृतक के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। शव को सड़क पर पड़ा शनिवार देर रात राहगीरों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मध्य प्रदेश के कान्हा, बांधवगढ़ और पेंच टाइगर रिजर्व में 'नाइट सफारी' शुरू : रात के सन्नाटे में घने जंगल को देखने ऐसे उठाये लुफ्त

घटना जिले के फतेगढ़ खिलेरी बास की है। यहां देवासर गांव के रहने वाले धर्मपाल शर्मा की लाश सड़क पर पड़ी मिली। देर रात रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया।

दुकान के ऊपर एक कमरे में अकेला रहता था

जांच में सामने आया कि मृतक धर्मपाल फतेगढ़ खिलेरी बास में 10 साल से मेडिकल की दुकान चला रहा था। वह दुकान के ऊपर एक कमरे में अकेला रहता था। वहीं, पास की दूसरी दुकान किराए पर दे रखी थी। धर्मपाल शनिवार रात करीब 8 बजे आसपास के लोगों से मिलकर कमरे पर लौट गया था, जिसके बाद देर रात उसका शव बरामद किया गया।

जिले के चार प्रमुख चौराहों पर वाहनों की सघन चेकिंग से मचा हड़कंप, अतिक्रमण पर चली जेसीबी

पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही घटनास्थल और मेडिकल स्टोर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक की कॉल रिकॉर्डिंग की निकलवाई है। फिलहाल, हत्या क्यों की गई है। यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सभी एंगल पर जांच की जा रही है।

Powered by Blogger.