REWA : खुशखबरी; रीवा वासियों को मिली एक और सौगात : दो नई यात्री ट्रेनों को मिली मंजूरी

रीवा। जबलपुर से चांदाफोर्ट (बल्लारशाह ) एवं रीवा से इतवारी (नागपुर) के लिए जल्द ही दो नई यात्री गाड़ी  प्रारंभ होने जा रही है, रीवा से भी नई एक्सप्रेस ट्रेन प्रतिदिन 17:20 बजे चलकर जबलपुर में रात 21:40  आकर नैनपुर, गोंदिया होकर सुबह 07:25 पर इतवारी (नागपुर) स्टेशन पर समाप्त होगी, यह एक्सप्रेस ट्रेन यहाँ से शाम 18:30 बजे चलकर जबलपुर सुबह 04 बजे एवं रीवा सुबह 8:30 बजे पहुचेगी, इस ट्रेन का सतना, कटनी, बालाघाट, गोंदिया में भी ठहराव रहेगा।

खुशखबरी : यात्रियों का इंतजार खत्म, 24 जनवरी से पटरी पर दौडेगी रीवा-जबलपुर शटल : इन रूट वालों को मिली बड़ी राहत

रीवा से नागपुर व्हाया नैनपुर-गोंदिया होकर ट्रेन को मिली मंजूरी।

नई ब्राडगेज लाइन पर नई ट्रेन को चलाने की अनुमति रेलवे बोर्ड ने प्रदान कर दी है. यह ट्रेन रीवा से इतवारी (नागपुर) के लिए शीघ्र ही प्रारंभ होने जा रही है. इस सम्बन्ध में रेलवे बोर्ड ने भी अपनी मंजूरी दे दी है।

इस सम्बन्ध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री रंजन ने बताया रीवा से नई एक्सप्रेस ट्रेन प्रतिदिन सायं 17.20 बजे चलकर जबलपुर में रात 21.40 आकर नैनपुर, गोंदिया होकर सुबह 07.25 पर इतवारी (नागपुर) स्टेशन पर समाप्त होगी।

यह एक्सप्रेस ट्रेन नागपुर【इतवारी】से शाम 18.30 बजे चलकर जबलपुर सुबह 04 बजे एवं रीवा सुबह 08.30 बजे पहुचेगी।

इस ट्रेन का सतना, कटनी, बालाघाट, गोंदिया में भी ठहराव रहेगा।

श्री रंजन ने बताया कि 20 कोच की इस ट्रेन के नव निर्मित नैनपुर मार्ग पर चलने से इस क्षेत्र के रेल यात्रियों को विशेष लाभ मिलेगा।

उक्त ट्रैन चालू होने से काफी समय से रिवर्स इंटरसिटी की मांग पूर्ण हो गयी है अब शाम को रीवा से जबलपर के लिए एवं सुबह जबलपुर से रीवा के लिए एक्सप्रेस ट्रेन की सुविधा प्राप्त होगी।

रीवा को मिल रही इस जबरदस्त सुविधा के लिये रेल यात्री संघ रीवा ने जबलपुर माननीय रेल मंत्री एवं जोन के समस्त आला अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.