मजदूरों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, 35 से ज्यादा लोगों को आई चोटें, 17 बच्चे भी शामिल

धार। जिले के मांडव थाना अंतर्गत ग्राम सुलीबईडी में आज सुबह मजदूरों से खचाखच भरा पिकअप वाहन पलट गया। बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में लगभग 45 से अधिक पुरुष, महिला और बच्चे से खचाखच भरे थे। सभी लोग ग्राम सुलीबईडी से मानपुर-महू की ओर किसी खेत में मजदूरी करने के लिए ले जा रहे थे।

मेडिकल स्टोर संचालक की गला काटकर हत्या : घर से 1 KM दूर सड़क किनारे मिली लाश

गांव से निकलते ही कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 35 से अधिक लोग घायल हो गए घायलों में 17 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे की सूचना के बात एंबुलेंस सहित अन्य वाहन और ग्रामीणों की मदद से घायलों को नालछा और धार जिला भोज अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में उपचार कर रहे डॉ के अनुसार 35 जाति के लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। जिसमें 10 से 15 वर्ष के 17 बच्चे शामिल हैं। वही ज्यादातर घायलों को फ्रेक्चर ओर सिर में गंभीर चोटें आई है। गनीमत रही कि ईतने बड़े हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

माँ को प्रेमी के साथ देख हुआ आग बबूला, दोनों को गोली मार आरोपी फरार, शव मिले नग्न अवस्था में..

आपको बता दें कि जिले भर में संबंधित विभाग की निष्क्रियता के चलते लोडिंग वाहनों में जमकर सवारी परिवहन की जाती है और क्षमता से दोगुने यात्रियों से खचाखच भरे यह वाहन अक्सर दुर्घटना का शिकार होते हैं। बावजूद इसके जिले में ओवरलोडिंग पर कम ही कार्यवाही देखने को मिलती है, फिलहाल घायलों का उपचार जिला भोज अस्पताल जारी है , मांडव थाना पुलिस और हादसे की जांच में जुट गई है।

Powered by Blogger.