MP : कुख्यात बदमाश का आलीशान बंगला ध्वस्त : सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर तान दी थी बिल्डिंग

जबलपुर । शहर में एंटी माफिया अभियान लगातार जारी है। बुधवार को सुबह होते ही जिला प्रशासन नगर निगम और पुलिस के अमले ने हनुमानताल थाना अंतर्गत मोहनिया में कुख्यात बदमाश बाबू सलाम के द्वारा दो हजार फीट शासकीय भूमि पर बनाए गए आलीशान बंगले को ध्वस्त कर दिया। कुख्यात बदमाश बाबू सलाम पर लगभग चालीस से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह सट्टे और जुए का अवैध कारोबार करता है ।

दो करोड़ की सरकारी जमीन पर एक और भू-माफिया के आलीशान मकान में चला प्रशासन का बुलडोजर

कुख्यात बदमाश इसी घर से जुए का अड्डा संचालित करता है। इस मकान के निर्माण के लिए किसी भी शासकीय विभाग से अनुमति नहीं ली गई थी और यह मकान पूरी तरह से अवैध था। आज सुबह नगर निगम और जिला प्रशासन का अमला बाबू सलाम के घर पहुंचा और पुलिस की मदद से पहले घर को खाली कराया गया और इसके बाद जेसीबी मशीन की मदद से इस पूरे मकान को ध्वस्त कर दिया गया।

भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में पहुंचने के बाद होगी जिलों में होगी कोरोना वैक्सीन की सप्लाई

इस दौरान कुछ लोगों ने कार्रवाई का विरोध करने का प्रयास किया लेकिन अधिकारियों ने उन्हें नियमों का हवाला देकर शांत कर दिया। दो घंटे के अंदर ही लगभग 75 लाख रुपए कीमत की शासकीय भूमि को अवैध अतिक्रमण से मुक्त करा लिया गया है। बदमाश के अवैध कारोबार के अड्डे को प्रशासन ने नेस्तनाबूत कर दिया गया। अधारताल एसडीएम ऋषभ जैन ने बताया कि क्षेत्र में कुछ और ऐसे अतिक्रमण चिन्हित कर लिए गए हैं जो कि शासकीय भूमि पर किए गए हैं जिन्हें जल्द ही हटाया जाएगा।

Powered by Blogger.