MP : रीवा में फिर पिटी पुलिस : 40 सदस्यीय टीम पर ग्रामीणों ने चारों ओर से घेर कर बोला हमला, दो SI समते 6 घायल

रीवा. शराब माफिया का हौसला इतना बढ़ गया है कि अब वो पुलिस दल पर जानलेवा हमला करने से भी नहीं घबरा रहे। इसका ताजा तरीन उदाहरण है नईगढ़ी थाना अंतर्गत डिहिया गांव। इस गांव में शराब का अवैध धंधा करने वालों की धरपकड़ को गई पुलिस टीम पर शराब माफिया के गुर्गों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में 2 SI समते 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमलावरों ने 5 पुलिस वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की है। वारदात के बाद पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

करोड़ों की संपत्ति का खुलासा : रीवा लोकायुक्त ने मंडी इंपेक्टर के घर की छापेमार कार्यवाही

शराब माफिया के हमले में घायल पुलिसकर्मी

जानकारी अनुसार, शुक्रवार शाम तीन बजे मऊगंज एएसपी विजय डाबर के नेतृत्व में 40 सदस्यीय पुलिस टीम डिहिया गांव में अवैध रूप से शराब बनाने वाले लोगों को पकडऩे गई थी। यहां पुलिस ने जैसे ही कार्रवाई शुरू की उसी दौरान शराब माफिया के गुर्गे एकत्र हो गए और पुलिस पर हमला कर दिए। भीड़ को देख पुलिस ने यहां से बचकर निकलने का प्रयास किया। लेकिन पथराव शुरू हो गया। पुलिस चारों ओर से घिर गई। हमलावरों ने सुनियोजित तरीके से पहले महिलाओं को आगे किया, फिर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

REWA : कल PM मोदी केवड़िया से रीवा के लिए वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को करेंगे रवाना

इस घटना में एएसआई आरपी सिंह नागर, आरपी पाण्डेय, आरक्षक कुंज बिहारी तिवारी, अमित कुमार पाण्डेय, धीरेन्द्र द्विवेदी एवं आरपी शुक्ला घायल हुई हैं। एएसपी पर भी हमला किया गया। उनके कंधे में चोट लगी है।

पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021: पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा के लिए आज से शुरू होंगे आवेदन

प्रभारी एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि मुरैना में जहरीली शराब से हुई मौत को ध्यान में रखते हुए पुलिस सूचना एकत्रित करते हुए डिहिया में कार्रवाई के लिए पहुंची थी, जहां पुलिस पर हमला किया गया है। डिहिया गांव से 650 किलो महुआ लाहन, 50 किलो यूरिया सहित 210 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है। 6 पुरूष सहित एक महिला को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

Powered by Blogger.