अमिताभ की अपील : प्रीति का मंदसौर तबादला, पति विवेक नाखुश : विधायक बोले समाधान की जगह समस्या और बढ़ गई

भोपाल/मंदसौर/ ग्वालियर । सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की हाट सीट से जो अपील की थी, उसे पुलिस मुख्यालय ने मान ली है। ग्वालियर में पदस्थ आरक्षक प्रीति सिकरवार का तबादला उनके पति विवेक की नियुक्ति वाले शहर मंदसौर में कर दिया गया है। दरअसल, केबीसी में विवके ने 25 लाख रुपये जीते थे। शो के दौरान विवेक ने पत्नी के अलग शहर में नौकरी करने की पीड़ा बताई थी। इस पर अमिताभ बच्चन ने सरकार से तबादला करने की अपील की थी। पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश में पारिवारिक समस्याआें को देखते हुए उनका तबादला मंदसौर की नारकोटिक्स विंग में कर दिया है। हालांकि विवेक इस आदेश से नाखुश हैं, क्योंकि वह खुद ग्वालियर जाने के इच्छुक थे। वहीं मंदसौर विधायक ने ट्वीट किया है, जिसमें कहा है कि समाधान होने की जगह समस्या बढ़ गई है।

13 साल की नाबालिग को दरिंदों ने हवस का शिकार बनाकर जिंदा दफनाया

विवेक का कहना है कि मैं मूल रूप से राजस्थान के धौलपुर जिले का रहने वाला हूं, जो ग्वालियर से नजदीक है। इसलिए वह अपनी मां की सेवा के लिए खुद ही ग्वालियर तबादला कराने के इच्छुक थे, पर गृह विभाग ने आदेश जारी कर विवेक की पत्नी आरक्षक प्रीति सिकरवार को ही ग्वालियर से नारकोटिक्स विंग मंदसौर में तीन साल की प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया है।

प्रदेश में जल्द बनाई जाएगी नई शराब नीति, जहरीली शराब को खत्म करने बनाया मास्टर प्लान : पढ़िए

25 लाख रुपये जीते थए आरक्षक विवेक नेः केबीसी की हाट सीट पर पहुंचे आरक्षक विवेक परमार अपने साथ आरक्षक पत्नी प्रीति सिकरवार को भी शो में ले गए थे। इस दौरान बातचीत में पति पत्नी ने दोनों की पोस्टिंग वाले जिलों की दूरी लगभग चार सौ किमी बताकर पारिवारिक जीवन में होने वाली समस्या का उल्लेख किया था। इस पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मंदसौर के आरक्षक विवेक के लिए आवाज उठाई थी। अमिताभ बच्चन ने सबकुछ बड़े गौर से सुना वबोले लंबे समय से आप दोनों दूर हैं, चलो केबीसी के माध्यम से आप दोनों नजदीक आ गए हैं। उन्होंने सरकार से अपील की थी कि जितने भी ऐसे लोग हैं, उनकी एक ही जगह पोस्टिंग कर दीजिए, क्या जाता है आपका? पांच वह छह जनवरी को प्रसारित शो में विवेक ने पच्चीस लाख रुपये जीते थे। 

कैबिनेट बैठक : कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान, ट्रांसफर और पोस्टिंग पर लगा बैन हटेगा

ऐसे मंदसौर विधायक ने किया था ट्वीटः केबीसी से अमिताभ बच्चन की अपील के बाद मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया था। जिसमें लिखा था कि मेरी विधानसभा क्षेत्र के मंदसौर मुख्यालय पर पुलिस विभाग(यातायात) में पदस्थ विवेक को केबीसी में आज अमिताभ बच्चन के साथ बैठने का गौरव प्राप्त होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह है कि विवेक की समस्या का समाधान करने का आदेश प्रदान करें।

KBC मे 25 लाख रुपए जीते विवेक परमार की पत्नी का मंदसौर हुआ ट्रांसफर : अमिताभ बच्‍चन की पुलिस मुख्‍यालय ने मानी बात

विधायक ने किया सीएम को ट्वीटः आरक्षक की पत्नी के तबादले को लेकर मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने ट्वीट कर विवेक को ग्वालियर भेजने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि अमिताभ बच्चन के आग्रह पर डीजीपी मध्यप्रदेश द्वारा समस्या के समाधान की पहल की गई, इसके लिए आपका धन्यवाद, किंतु समाधान की बजाए समस्या बढ़ गई हैं। दोनों एक जगह तो आ गए, पर दोनों के बुजुर्गों की परेशानियां बढ़ जाएंगी। अतः आदेश को संशोधित कर आरक्षक विवेक को मंदसौर से ग्वालियर स्थानांतरित करने के आदेश प्रदान करें।

महिला को बंधक बनाकर कई दिनों तक 5 आरोपी करते रहें दुष्कर्म , पुलिस की सुस्ती से निराश पीड़िता ने दी जान देने की चेतावनी : फिर हुआ ये ..


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  


Powered by Blogger.