MP : मंदिर को बना रखा था नशे का अड्डा, कई लड़कियों को अगवा कर बनाया हवस का निशाना : फिर ....

इंदौर। 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले नशेड़ियों ने स्कीम नंबर-78 स्थित मंदिर को नशे का अड्डा बना लिया था। आरोपित मंदिर परिसर में ही गांजा, ब्राउन शुगर, अफीम और शराब का नशा करते थे। महंगी गाड़ी और महंगे मोबाइल दिखा कर छोटी बच्ची-बच्चों को झांसे में लेते और धीरे-धीरे नशे की ओर धकेल देते थे। बाद में उनका दैहिक शौषण करते थे। पुलिस अब आरोपितों से उनके संबंध में पूछताछ कर रही है, जिन्हें नशे की लत लगाई। शक है आरोपितों ने कईं स्कूली बच्चों को नशे का आदी बनाया है।

रिश्ते हुए तार-तार : 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में सगे भाई और चाचा निकले आरोपी : भाई व चाचा को फांसी

तस्करों की जांच : विजय नगर थाना टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक आरोपितों गजनी उर्फ गोलू, अमन वर्मा और भूरा से पूछताछ चल रही है। भूरा का मंदसौर, नीमच, निंबाहेड़ा के तस्करों से लिंक मिली है।

होटल संचालक जांच की जद में : आरोपितों ने स्कीम नंबर-78 स्थित होटल स्कॉय इन में भी कईं बार बच्ची से दुष्कर्म किया है। इस होटल में नशा पार्टी करते थे। पुलिस होटल संचालक, कर्मचारी, मैनेजर की जांच कर रही है।

गैंग की दीदी की जांच: आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि मीनू उर्फ बिंदू दीदी के घर ड्रग्स पार्टी करते थे। बिंदू पति से अलग रहती है। पुलिस दुष्कर्म और तस्करी में भी उसकी भूमिका जांच रही है।

ब्राउन शुगर बरामद: पुलिस ने भूरा को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। उससे ब्राउन शुगर बरामद हुई है।

Powered by Blogger.