अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला ने अधिवक्ता से ठगे 7 लाख, महिला समेत 4 आरोपियों पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

हरदा। न्यायालय में नोटरी करने वाले एक अधिवक्ता से एक महिला सहित 4 लोगों ने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक साल में 7 लाख रुपए ठगने का आरोप लगा है। ब्लेक मेलिंग से तंग आकर अधिवक्ता ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने अवैध वसूली का मामला दर्ज कर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

BIRD FLU : चिकन और अंडा खाने से कोई खतरा है, जान लें कि खाने से पहले क्या करें? ...

हरदा जिले में इन दिनों देह व्यापार जिला पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है, जिला न्यायालय में नोटरी का कम करने वाले अधिवक्ता सुरेश चंद्र वर्मा को भी एक महिला ने पहले प्लॉट दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपए लिए और बाद में उसके साथ अश्लील वीडियो बनाया और फिर पैसे ऐंठने का काम शुरू कर दिया अभी तक महिला और उसके साथियों ने मिलकर अधिवक्ता से 7 लाख रुपए ऐंठ लिए। जिससे तंग आकर अधिवक्ता ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है वहीं पुलिस ने एक आरोपी आबिद उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया शेष की तलाश में जुटी है।

दो पक्षों में हुआ गैंगवार, अबतक हो चुकी है दर्जनों हत्याएं : गैंगवार की ऐसी दस्ता सुन उड़ जाएंगे आपके होश

दरअसल सुरेश चंद्र वर्मा का हरदा में मकान है जिसके पीछे एक बाड़ा है उसी में से प्लाट देने के नाम पर अकबर ने एक महिला से सुरेश की मुलाकात करवाई महिला ने कहा कि मैने ये बाड़ा खरीद लिया है, आप मुझे 5 लाख रुपए दे दो मै आपको इसमे से एक प्लाट दे दूंगी, अगर आपको प्लाट नहीं लेना है तो पैसे वापस कर दूंगी। सुरेश ने महिला को पैसे दे दिए और महिला से फोन पर बातें शुरू हो गई एक दिन महिला ने सुरेश को सिराली के पास लोलांगरा ग्राम के एक खेत में बुलाया और टप्पर में उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसके बाद से ही अधिवक्ता से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार पैसे ऐंठने का काम करने लगी।

Powered by Blogger.