MP : सागर-टीकमगढ़ हाइवे पर ट्रक चालक ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, एक की हालत गंभीर

सागर-टीकमगढ़ हाइवे पर रविवार दोपहर सड़क हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक जब्त कर लिया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जबकि क्लीनर को पुलिस को लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि ट्रक चालक नशे में धुत था।

यात्रियों के लिए खुशखबरी : 1 फरवरी से पटरी पर दौड़ेगी पटना इंदौर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन : ये होगा रूट

पुलिस के मुताबिक शाहगढ़ के रानीपुरा गांव निवासी महिला अपने भाई और बेटे के साथ बाइक से टीकमगढ़ के पास स्थित बगाज माता मंदिर दर्शन के लिए गए थे। लौटते समय दोपहर करीब दो बजे टीमकगढ़ से करीब 15 किमी दूर स्थित अजनोर बस स्टैंड के पास हाइवे पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक नशे में धुत था। बाइक सवार सीधे जा रहे थे। ट्रक चालक ने ही गलत साइड से आकर बाइक को टक्कर मार दी।

प्रेमी बोला- पति को छोड़ो और मेरे साथ रहो वर्ना सुहाग उजाड़ दूंगा, नहीं मानी तो कैंची से गला काट दिया

लोगों ने बताया, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहा महिला का भाई संतोष अहिरवार दूर फिंका गया, जबकि मां-बेटे रामकुमारी अहिरवार व मोक्ष अहिरवार दोनों ट्रक के नीचे आ गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे टीकमगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक जब्त कर हादसे की जांच व फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.