MP : तेज रफ़्तार बस कार को टक्कर मार अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौके पर मौत, 8 घायल


सागर : बुधवार सुबह बीना के पास तेज रफ्तार बस ने ट्रक को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित बस भी खेत में पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 अन्य घायल हैं। घटना सुबह 8.30 बजे बीना के पास बारधा व कुरूवा गांव के बीच हुई। हादसे की वजह घना कोहरा भी बताई जा रही है। घटना के बाद बस चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को बीना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।

बीना का समैया परिवार सागर एक गमी में शामिल होने सुबह सागर की ओर आ रहा था। सागर से बीना की ओर जा रही बस के चालक ने बारधा-कुरूवा गांव के बीच एक ट्रक को ओवरटेक किया। बताया जा रहा है कोहरा घना होने से बस चालक को सामने से आ रही कार नहीं दिखी और तेज रफ्तार बस ने कार को सामने से टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित बस सड़क से नीचे उतर गई और खेत में पलट गई।

इस हादसे में कार सवार बीना के चंद्रशेखर वार्ड निवासी गुलाब चंद पिता बाबू लाल समैया (75) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य कैलाश चंद समैया (65), उषा पति कैलाश समैया (61), मनोज पिता गुलाब समैया (50) और साधना पति मनोज समैया (45) गंभीर रूप से घायल हैं। इन चारों को हाथ-पैर व सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है।


हादसे के बाद बस के पलटने से उसमें सवार खेजरा गांव निवासी स्वर्णकला पति संतोष (40), जयंती पिता सोनू (3), बारधा गांव निवासी मथुरा बाई पति परम आदिवासी (57) और दुधवा गांव निवासी नंदलाल पिता मुन्नालाल (38) को भी हल्की चोटें आई हैं। जिनका बीना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने पलटी हुई बस से लोगों को बाहर निकाला और 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। कार को पुलिस बीना थाने ले आई है और हादसे की जांच व चालक की तलाश शुरू कर दी है।
Powered by Blogger.