MP : वेब सीरीज ‘तांडव’ का विरोध, CM शिवराज ने केंद्रीय मंत्री से मिलकर की तुरंत बैन लगाने की मांग


भोपाल। मध्यप्रदेश में वेब सीरीज ‘तांडव’ के भारी विरोध के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मिलकर ‘तांडव’ वेब सीरीज पर तुरंत बैन लगाने की मांग की है। सीएम ने अमेज़न पर दिखाई जा रही ‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर चर्चा की और ओटीटी प्लेटफार्म्स पर भी सेंसर लगाने की चर्चा की।

महिला को बंधक बनाकर कई दिनों तक 5 आरोपी करते रहें दुष्कर्म , पुलिस की सुस्ती से निराश पीड़िता ने दी जान देने की चेतावनी : फिर हुआ ये ..

बता दें कि आज राजधानी भोपाल में वेब सीरीज ‘तांडव’ का विरोध किया जा रहा है, संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने आज रोशनपुरा चौराहे पर लगे ‘तांडव’ का होर्डिंग फाड़ा और उसके बाद वे टीटी नगर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने फिल्म के निर्माता, निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की और इसके लिए थाने में आवेदन दिया।

भोपाल के तीन थानों में लगा कर्फ्यू : 11 थाना क्षेत्रों में धारा-144 : आदेश जारी

इसके पहले आज इंदौर में भी बीजेपी ने तांडव के खिलाफ मोर्चा खोला और कलेक्टर चौराहे पर प्रदर्शन करते हुए हिंदू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगाया और विवादित दृश्य हटाने की मांग की है। देश में कई राज्यों में वेब सीरीज का विरोध शुरू हो गया है।

Powered by Blogger.