SIDHI UPDATE : बस गिरने से अब तक 43 लोगों के मौत की पुष्टि, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को नहर में बस गिरने से अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। यात्रियों की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक व्यक्त किया है। राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने ट्वीट कर कहा है कि मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक बस के नहर में गिर जाने के दर्दनाक हादसे में अनेक यात्रियों के हताहत होने से गहरा दुःख हुआ है। इस हृदय विदारक घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

SIDHI UPDATE : परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही से 40 लोगों की मौत : केंद्र से 2- 2 लाख रु की मदद का ऐलान

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही यह ऐलान किया है कि नेशनल रिलीफ फंड से पीड़ित परिवारों का 2-2 लाख की मदद दी जाएगी। इसके अलावा घायलों को 50 हजार की मदद का ऐलान केंद्र सरकार ने किया है। वहीं पीएम मोदी ने सीधी सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही राज्य सरकार ने 5-5 लाख मदद का ऐलान किया है।

सीधी अपडेट : रेस्क्यू आपरेशन हुआ पूर्ण : बस दुर्घटना में मिले 37 शव जिसमें 16 महिलाएँ, 20 पुरुष एवं 1 बच्चे के शव मिले

गौरतलब है कि सीधी में बड़ी नहर में यात्री बस गिरने से अब तक 43 शव निकाले जा चुके हैं, 7 लोगों को बचाया गया है, बताया जा रहा है कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। फिलहाल में रेस्क्यू अभियान अभी जारी है, अभी भी मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। जानकारी के अनुसार बस में कई नर्सिंग छात्राएं भी सवार थीं।


लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.