SIDHI : CM के काफिले से बड़ा हादसा होने से टला, SP की गाड़ी ने मंत्री की गाड़ी को मारी टक्कर, मंत्री की गाड़ी IG की गाड़ी से टकराई

सीधी। सीधी में नहर में बस गिरने से हुए हादसे में मृतकों के परिजनों और घायलों का हाल चाल जानने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले में बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम में पहुंचे एसपी की गाड़ी ने मंत्री रामखेलावन पटेल की गाड़ी को ठोकर मार दी जिसके बाद मंत्री की गाड़ी आईजी रीवा की गाड़ी से ठकरा गई। हालाकि गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

SIDHI UPDATE : घायलों से मिलने सीधी पहुँचे सीएम शिवराज, अबतक 51 लोगों की मौत : परिजनों को बंधाया ढांढस

बता दें कि क्ग् शिवराज सिंह चौहान आज रात्रि सीधी में ही रुकेंगे, रात में पीड़ित परिवारों से मुलाकात जारी रखेंगे, कल सुबह फिर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। सीएम शिवराज आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात की है। सीएम शिवराज ने कई मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया है। और घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं।

सुबह 8 बजे फिर शुरु हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 600 जवान तैनात : 2 और शव मिले, 5 अब भी लापता : 6 लोग दे चुके हैं मौत को मात

बता दें​ कि सीधी बस हादसे में 51 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है, इस हादसे में सिर्फ 7 लोगों की जान बची है, आज बस के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे के कारण कल से पूरे प्रदेश का माहौल गमगीन है। सीएम शिवराज आज दमोह के दौरे पर जाने वाले थे लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्द कर दिया है।

Powered by Blogger.