सेक्स का भरपूर आनंद लेते समय हर लड़की जरुर करती है ये गंदा काम…

 

सेक्स का भरपूर आनंद लेते समय हर लड़की जरुर करती है ये गंदा काम…

आजकल शारीरिक सम्बन्ध लड़कियां स्कूल लाइफ से बनाने लग जाती है। सेक्स का अनुभव बहुत कम उम्र में कर लेते हैं। लेकिन रिसर्च कहता है कि इसकी सही उम्र कुछ और ही है। ज्यादातर लोगों की सोच और मान्यता यही होती है कि जब आप जवान होते हैं सिर्फ तभी सेक्स का मजा ले सकते हैं। लेकिन ऐसा हमेशा और सबसे साथ नहीं होता क्योंकि आपकी सेक्स लाइफ आपकी उम्र और बॉडी टाइप पर निर्भर नहीं करती है।

सुबह-सुबह खाली पेट पिएं जीरा पानी, वेट लॉस के साथ ही डायबिटीज-बीपी भी रहेगा दूर 

एक रिसर्च में ज्यादातर लोगों ने स्वीकार किया कि 60 साल की उम्र में किया गया सेक्स ही उनकी लाइफ का बेस्ट सेक्स था। इसमें भी 66 साल की सिंगल महिलाएं और 64 साल के सिंगल पुरुष शामिल थे।

सेक्स से जुड़े 7 तरह के डर, जिनसे अक्सर व्यक्ति रहता है परेशान

सेक्स की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती और सेक्स करने के लिए आपके अंदर सेक्स करने की इच्छा होना ही काफी है। ऐसे में यह स्टडी सेक्स को लेकर कई गलत फहमियों को भी दूर करती है जिसमें यह कहा जाता है कि बेहतरीन सेक्स एक्सपीरियंस के लिए आपका जवान होना और एक अच्छी बॉडी फिजिक होना जरूरी है।

आपको जानकर हैरानी होंगी, उम्र के इस पड़ाव पर सेक्स का भरपूर आनंद लेती हैं महिलाएं

करीब 75 प्रतिशत बुजुर्ग वयस्क अपनी सेक्स लाइफ से काफी खुश थे और इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि इस उम्र तक आते-आते उन्हें अच्छी तरह से पता होता है कि उन्हें बिस्तर में क्या चाहिए और कैसे चाहिए। यंग अडल्ट्स अक्सर अपने लिए सेक्स और लवमेकिंग के दौरान ऐसे हाई स्टैंडर्ड सेट कर लेते हैं जिन्हें हासिल कर पाना मुश्किल होता है।

आखिर वो कौन कौन सी QUALITIES हैं, जिनसे आसानी से पुरुष जीत लेते हैं महिलाओं का दिल : स्टडी में दावा

Related Topics

Latest News