MP : लगाया जाएगा लॉकडाउन? कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर रात 8 बजे मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों को करेंगे संबोधित

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल: महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। हालात को देखते हुए महाराष्ट्र के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू में लगाया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आज रात 8 बजे सीएम शिवराज प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे। बता दें मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में भी कल नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया गया था, लेकिन देर शाम यह आदेश रद्द कर दिया गया। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश में लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

मई के बाद हो सकते हैं नगरीय निकाय चुनाव, राज्य निर्वाचन आयोग ने दिए संकेत

इससे पहले कल प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने बताया है कि कोविड महामारी की रोकथाम के क्रम में कलेक्टरों द्वारा जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकेगा। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि किसी भी जिले द्वारा नाइट कर्फ्यू लगाने के पूर्व उसे मध्यप्रदेश शासन से अनिवार्य रूप से अनुमति लेना होगी। डॉ. राजौरा ने बताया कि मध्यप्रदेश के सीमावर्ती प्रदेश महाराष्ट्र में कोरोना के प्रकरणों अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। मध्यप्रदेश में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिये विभिन्न स्तरों पर विभिन्न स्तरों पर मॉनीटरिंग की जा रही है साथ ही आवश्कतानुसार निर्णय भी लिये जा रहे हैं।

महिलाओं के कारण ही हम चुनाव जीतते और हारते हैं : पूर्व सीएम कमलनाथ, महिला दिवस पर करेंगे बड़ा अधिवेशन

वहीं, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने भोपाल, इंदौर, होशंगाबाद, बैतूल, सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, बड़वानी, खंडवा, खरगौन, बुरहानपुर, अलीराजपुर एवं महाराष्ट्र राज्य के सीमावर्ती जिलों के कलेक्टरों को मंगलवार 23 फरवरी को जिला क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठकें अनिवार्य रूप से आयोजित करने के निर्देश दिए थे।


सीधी घटना से सम्बंधित खबरें 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12 बजे पहुचेंगे रामपुर नैकिन पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात






लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.