MP : शर्मनाक : शहडोल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म में भाजपा नेता शामिल, कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा बहन-बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ?

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है, कमलनाथ ने शहडोल में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म पर लिखते हुए कहा कि 'प्रदेश में बहन-बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं निरंतर जारी है, शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में घृणित घटना सामने आयी, आरोपियों में भाजपा के पदाधिकारी का भी नाम है।

गिरीश गौतम निर्विरोध बने मध्यप्रदेश विधानसभा के नये अध्यक्ष : आज से बजट सत्र शुरू

पूर्व सीएम ने कहा कि ऐसे में बहन-बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ? क्या शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम है ? बता दें कि बीते दिन जैतपुर थाना क्षेत्र में युवती को अगवाकर और शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था जिसमें भाजपा नेता के शामिल होने पर मामला दर्ज किया गया है। 

हादसा या खुदकुशी : छात्रा संदिग्ध हालत में दूसरी मंजिल से नीचे गिरी; डेढ़ घंटे तक जमीन पर तड़पती रही, मौत

गौरतलब है कि जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी को पार्टी ने निष्काषित कर दिया है, जिला अध्यक्ष कमलप्रताप सिंह ने पत्र जारी कर पद और प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त किया है, मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी पर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है, जिला अध्यक्ष कमल प्रताप ने कहा कि ऐसे चरित्रहीन कार्यकर्ता की पार्टी में कोई जगह नहीं है। 

Powered by Blogger.