अनूपपुर : आय से अधिक संपत्ति के मामले में रीवा EOW के 25 सदस्ययीय दल ने बुढ़ानपुर में पटवारी के यहाँ मारा छापा

अनूपपुर. ईओडब्लू की टीम ने शनिवार सुबह जिले के बुढ़ानपुर गांव में पटवारी अशोक सोनी के निवास पर छापा मारा। फिलहाल टीम जांच पड़ताल कर रही है। पटवारी के यहां यह कार्रवाई उसके खिलाफ मिली आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद की गई।

लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही : दो हज़ार की रिश्वत लेते तहसीलदार और उसके बाबू को रंगे हाथ किया ट्रैप

ईओडब्लू की टीम ने शनिवार सुबह जिले के बुढ़ानपुर गांव में पटवारी अशोक सोनी के निवास पर छापा मारा। फिलहाल टीम जांच पड़ताल कर रही है। पटवारी के यहां यह कार्रवाई उसके खिलाफ मिली आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद की गई।

श्रीनिवास तिवारी के नाती विवेक तिवारी बबला का दिल्ली में निधन : कई दिनों से लंबी बीमारी के चलते चल रहा था उपचार

आय से अधिक संपत्ति के मामले में रीवा की ईओडब्ल्यू की टीम ने शनिवार सुबह जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत ग्राम बुढ़ानपुर में पटवारी अशोक सोनी के निवास स्थल पर छापा मारा। 25 सदस्ययीय दल के साथ ही स्थानीय पुलिस बल भी पटवारी के घर पर मौजूद है। ईओडब्लू की टीम ने अपनी कार्रवाई शनिवार सुबह करीब 6 बजे शुरू हुई। टीम में शामिल अधिकारी अपनी जांच कर रहे हैं और जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई के बारे में बताने के लिए कहा जा रहा है। बताया गया है कि आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पटवारी के विरुद्ध हुई थी जिस पर टीम पटवारी के घर पहुंचकर दस्तावेज खंगाल रही है।

कोरोना को लेकर बड़ी लापरवाही : मास्क नहीं पहनने वाले लोग पुलिस पर झाड़ रहे रौब, नेता से लेकर वकील तक शामिल


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.