REWA : 30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा

Telegram

रीवा। रंगों का त्योहार शांति पूर्ण मनवाने के लिए शहर में 30 मोबाइल पार्टियां तैनात की गई हैं। ये पार्टियां चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं। ये पार्टियां गलियों में गश्त करते हुए जनता से शांतिपूर्ण त्योहार मनाने की अपील कर रही हैं। पुलिस का मुख्य फोकस चौराहों पर है, जिससे शहर की सुरक्षा व्यवस्था चौकस रहे।

होली पर जगह जगह पुलिस का पहरा, मुआयना करने राउंड पर निकले एसपी, कलेक्टर : सभी थाना प्रभारियों को पेट्रोलिंग के सख्त निर्देश

बता दें, शहर में बाइकर्स गैंग हुड़दंग करती हैं, जो कई ग्रुप बनाकर आगे पीछे बाइक दौड़ाकर शहर की शांतिपूर्ण व्यवस्था को बिगाड़ते हैं। ऐसे में पुलिस पहले से अलर्ट मोड पर है।

ट्रैफिक DSP के नेतृत्व पर कालेज चौराहे से सिरमौर चौराहे तक शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर की गई कार्यवाही

मोबाइल पार्टी में तैनाती

एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया, जो मोबाइल पार्टियां शहर में भ्रमण कर रही हैं। उन सभी वाहनों में एसआई रैंक के अधिकारी तैनात किए गए हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी की गई, जो होली में शराब पीकर वाहन चलाने का कार्य कर रहे थे। साथ ही, अराजकता का माहौल निर्मित कर रहे हैं। साउंड के माध्यम से आमजन से अपील की गई है, शराब पीकर वाहन ना चलाएं और अराजकता ना फैलाएं नहीं तो पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा।

शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया होली का त्योहार, उपद्रवियों पर चला डंडा : पुलिस एवं ट्रैफिक थाने का बल शहर के कोने -कोने में रहा तैनात

ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा

पुलिस ने बताया कि मुख्य चौराहों पर पुलिस पार्टियां तैनात थी। हर आने-जाने वाले को चेक किया जा रहा था। वहीं, जिन बाइकों में ट्रिपल लोग दिखे। उनके बाइक की हवा निकाल दी गई है। साथ ही, उनको पैदल घर भेजा गया है, जिससे अन्य बाइकर्स में डर पैदा हो और वह ट्रिपल सवारी न कर सकें।

Powered by Blogger.