REWA : होली पर जगह जगह पुलिस का पहरा, मुआयना करने राउंड पर निकले एसपी, कलेक्टर : सभी थाना प्रभारियों को पेट्रोलिंग के सख्त निर्देश


रीवा। होली की खुशियों में कहीं खलल ना पड़ जाए, इस बात का मुआयना करने एसपी, कलेक्टर राउंड पर निकले। उन्होंने पूरे शहर का भ्रमण किया। कोई भी आसामाजिक तत्व अपनी गतिविधियों को अंजाम ना दे पाए इसके लिए खासे सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। जगह-जगह चेक प्वाइंट्स बनाए गए हैं। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर पुलिस सख्ती बरत रही है। तेज रफ्तार वाहन चालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। 

विवेक तिवारी 'बाबला' का पार्थिव शरीर पहुंचा दिल्ली से रीवा : अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा भारी जनसैलाब

सुरक्षा इंतजामों के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों को सख्त पेट्रोलिंग के निर्देश दिए गए हैं। घटना दुर्घटना से निपटने के लिए कंट्रोल रूम में अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। 

होलिका दहन आज, कल बरसेगा रंग : जगह-जगह रंग-गुलाल की व्यापारियों ने लगाई दुकानें

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने कहा है कि रीवा जिले में कोरोना संक्रमण के लगभग 10 से अधिक प्रकरण प्रतिदिन मिल रहे हैं। इनमें अधिक संख्या बाहर से आने वाले व्यक्तियों की है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर रोकने के लिये हर व्यक्ति को जागरूक रहकर कोरोना से बचाव के उपायों का कठोरता से पालन करना होगा। हर व्यक्ति घर से बाहर निकलते समय मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करे। सार्वजनिक स्थलों में दो गज की सामाजिक दूरी बनायें रखें। नियमित अंतराल से साबुन से हाथ धोते रहें अथवा सेनेटाइजर से हाथ स्वच्छ करें।

हुड़दंगियों का अड्डा बन गया चाय सुट्टा बार, पुलिस और प्रशासन ने दी एक साथ दबिश : नवयुगलों में मची खलबली

जिले में 30 मार्च को रहेगा स्थानीय अवकाश

वही कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने जिले में 30 मार्च को भाईदूज पर्व पर स्थानीय अवकाश की घोषणा की है। यह अवकाश सभी शासकीय तथा अशासकीय कार्यालयों एवं शिक्षण संस्थाओं में लागू होगा। बैंकों, कोषालयों एवं उप कोषालयों में यह अवकाश लागू नहीं होगा।

दो साल के अंदर तिवारी परिवार के तीसरे राजनेता को विंध्य ने खोया : सफेद शेर का सबसे प्यारा पोता था बबला

एमएचए ने जारी किए नए दिशानिर्देश कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने COVID19 के प्रभावी नियंत्रण के लिए दिशानिर्देश जारी किए है जो 1 अप्रैल, 2021 से प्रभावी होगा और 30 अप्रैल, 2021 तक लागू रहेगा। ये दिशानिर्देश राज्य / केन्द्र शासित प्रदेश सरकार को देश के सभी हिस्सों में टेस्ट-ट्रैक-ट्रीट प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करने के लिए बाध्य करते हैं।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.