MP : संक्रमण को देखते एक्शन में आया प्रशासन : कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने बनाई गईं 43 टीमें, लोगों पर होगी सख्त कार्यवाही

भोपाल। कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन एक्शन में आ गया है, राजधानी में कोरोना गाइडलाइन के पालन करवाने के लिए टीमों का गठन किया गया है, राजधानी में 43 टीमों को अलग-अलग क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौपी गई है, लापरवाही करने वालों पर सख्ती के निर्देश दिए गए हैं। कलेक्टर ने आदेश किए जारी है।

राजधानी भोपाल समेत इंदौर, जबलपुर में रविवार को LOCKDOWN का ऐलान : 31 मार्च तक स्कूल कॉलेज बंद

बता दें कि देश और प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, मध्यप्रदेश में बीते दिन 917 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद लोगों में इस बात को लेकर चिंता है कि क्या प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लग जाएगा, इसे लेकर क्ग् शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना को लेकर गंभीर होने की जरूरत है, चिंता करने की जरूरत नहीं है, अभी वायरस खत्म नहीं हुआ है, जरूरत है उस वायरस से बचने की, मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग रखें।

विधायक रामबाई के पति की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित, ये पांच 5 आरोपी अभी भी फरार

सीएम ने कहा कि मैं आर्थिक गतिविधियां बंद नही होने दूंगा। सीएम ने कहा कि वैक्सीनेशन का अभियान हम और तेजी से प्रारंभ कर रहे हैं, जिन जिलों में संक्रमण ज्यादा है वहां वैक्सीनेशन को प्राथमिकता देंगे।

यात्रियों को बड़ी राहत : होली त्योहार को देखते रेलवे ने बढ़ाई स्पेशल ट्रेनों के संचालन की अवधि : ये होंगे रूट


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.