MP : राजधानी भोपाल समेत इंदौर, जबलपुर में रविवार को LOCKDOWN का ऐलान : 31 मार्च तक स्कूल कॉलेज बंद

           

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। मध्यप्रदेश शासन ने  राजधानी भोपाल समेत इंदौर, जबलपुर में रविवार को लॉकडाउन का ऐलान किया है। तीनों शहरों में रविवार 21 मार्च को लॉकडाउन रहेगा । वहीं 31 मार्च तक तीनों शहरों में स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे।

विधायक रामबाई के पति की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित, ये पांच 5 आरोपी अभी भी फरार

बता दें कि बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह लगातार समीक्षा बैठक की जा रही है। समीक्षा बैठक के बाद प्रदेश सरकार ने ये बड़ा निर्णय लिया है।

कमलनाथ ने कांग्रेस नेता की हत्या पर बनाई 6 विधायकों की कमेटी, भाजपा सरकार पर सुरक्षा हटाने का लगाया आरोप

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर आज आपात बैठक बुलाई थी। पश्चिम बंगाल से वापस आने के बाद सीएम एयरपोर्ट से सीधे मंत्रालय पहुंचे थे। प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर सीएम ने समीक्षा की है। बैठक में डीजीपी,स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

यात्रियों को बड़ी राहत : होली त्योहार को देखते रेलवे ने बढ़ाई स्पेशल ट्रेनों के संचालन की अवधि : ये होंगे रूट

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के आज 1140 मरीज मिले हैं। एक दिन में 7 मरीजों की मौत हुई है। इंदौर में 309 कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं राजधानी भोपाल में 272 कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 6609 हो गई है।

नाइट कर्फ्यू के दौरान इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो सकती है मुश्किल : जरूर पढ़े ये खबर


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.