SATNA : खनिज कारोबारी के फार्म हाउस में बड़ी डकैती : चौकीदार को बंधक बनाकर 3 करोड़ नकदी और 3 किलो सोना ले जाने का दावा

सतना। सतना जिले में मंगलवार देर रात बड़ी डकैती की वारदात हुई है जिसमें चार की संख्या में आए बदमाशों ने खनिज कारोबारी के फार्म हाउस में चौकीदारों को बंधक बनाकर तीन करोड़ रुपये नकदी और तीन किलो सोना लेकर फरार हो गए। यह वारदात जिले के कोलगंवा थाना की बाबूपुर चौकी अंतर्गत शिवपुरवा गांव में हुई है।

पूर्व मंत्री के भाई व डॉक्टर के फार्म हाउस में लूट : मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

खनिज कारोबारी श्रवण पाठक के फार्म हाउस में अज्ञात बदमाशों ने चौकीदार से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना पर बुधवार को पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित ने सूचना दी कि उनके फार्म हाउस में तीन करोड़ रुपये नकदी और तीन किलो सोना रखा था जिसे अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया है। देर शाम तक पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच में लेते हुए वारदात और मामले की बारीकि से जांच शुरू कर दी है।

अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा : एक करोड़ का गांजा व माल जब्त लेकिन बड़ी मछली अब भी दूर

चौकीदारों को बनाया बंधक फिर की वारदात : पुलिस ने बताया कि जिले के शिवपुरवा में खनिज कारोबारी श्रवण कुमार पाठक ने अपना फॉर्म हाउस बना रखा है। और इस फार्म हाउस से चार की संख्या में आए बदमाशों ने सबसे पहले चौकीदारों को बंधक बनाया फिर कमरे में रखे नकदी और सोना ले गए। श्रवण पाठक सतना के मशहूर डॉक्टर राजीव पाठक व क्रसर संचालक संजीव पाठक के पिता और पूर्व मंत्री ब्रजेंद्र नाथ पाठक के भाई हैं। पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी है। आस-पास सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी जांच कराई जा रही है।

इनका कहना

इस मामले में हमने कई टीमें बनाई गई है जो बारीकी से पूरे मामले की जांच कर रही हैं। शिकायतकर्ता ने तीन करोड़ रुपये नकद और तीन किलो सोना लूटे जाने की बात कही है। मामला संवेदनशील है इसलिए सभी साक्ष्य जुटाकर बारीकी से जांच की जा रही है।

धर्मवीर सिंह यादव, पुलिस अधीक्षक सतना


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.