खंडवा : बाइक और यात्री बस की सामने से जोरदार भिंडत, तीन लोगों की मौके पर मौत

 

खंडवा : बाइक और यात्री बस की सामने से जोरदार भिंडत, तीन लोगों की मौके पर मौत

खंडवा। मंगलवार को खंडवा- होशंगाबाद राज्य मार्ग पर बाइक और यात्री बस की भिंडत में बाइक सवार तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं बाइक में आग लगने से पूरी तरह झुलस गई। नगर परिषद के दमकल ने मौके पर पंहुचकर आग बुझाई। भीषण हादसे में मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा पड़ताल की जा रही है। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसडीओपी रविंद्र वास्कले, एसआई रूपसिंह सोलंकी, एसआई मनीष शाह, प्रधान आरक्षक श्याम बिहारी मिश्रा व आरक्षक पहुंचे। मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। वहीं यात्री बस को थाना परिसर में खड़ा किया। घटना के बाद चालक, परिचालक मौके से फरार हो गए हैं।

कैबिनेट बैठक में तबादले नीति को मंजूरी : 1 मई से होंगे ट्रांसफर

ओवरटेक से दुर्घटना- घटना करीब दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खंडवा -होशंगाबाद राज्यमार्ग पर मंजाधड़ फांके के समीप खंडवा से भोपाल जा रही यात्री बस और सामने से आ रही बाइक की भिंडत हो गई। जिसमें बाइक पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतको में दो पुरुष व एक महिला शामिल हैं। पुरुषों की उम्र करीब 55 व 30 वर्ष तथा महिला लगभग 35 वर्ष की बताई जा रही है।

जामताड़ा की तर्ज पर MP का निवाड़ी जिला भी बना ऑनलाइन फ्रॉड का गढ़ , ट्रेनिंग सेंटर से लेकर कॉल सेंटर तक युवाओं ने फैलाया कारोबार

बताया जा रहा है कि बाइक सवार हरसूद कि ओ रहे थे। वहीं यात्री बस क्रमांक एमपी 05 पी 0883 खंडवा से भोपाल जा रही थी। बाइक सवार एक अन्य वाहन को ओवरटेक किया तभी सामने से आ रही बस में जा भिड़े। जिसमें बाइक के परखच्चे उड़ गए व तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के कुछ देर बाद बाइक में अचानक आग लगने से धू-धू करके जल उठी। जिस पर दमकल ने नियत्रंण किया। बाइक पूरी तरह झुलसने तथा मृतकों के पास पहचान का कोई आधार नहीं मिलने से तलाश की जा रही है।

मनचलों ने 100 डाइल को बनाया आशिकी का अड्डा : महिला पुलिसर्मियों से करते है अश्लील बातें , तो कोई कहता है रिचार्ज करा दो

Related Topics

Latest News