MP : CM शिवराज ने कोविड वैक्सीनेशन में लापरवाही बरतने वाले अनूपपुर CMHO को हटाया

 

MP : CM शिवराज ने कोविड वैक्सीनेशन में लापरवाही बरतने वाले अनूपपुर CMHO को हटाया

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर CMHO को हो हटाने के आदेश दिए हैं, सीएम ने यह कार्रवाई कोविड वैक्सिनेशन में लापरवाही बरतने पर की है। आज वीडियो कांफ्रेंस के दौरान CM ने कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इन CMHO को हटाओ और लिखा पढ़ी का काम दो ये फील्ड के लायक नहीं हैं, कलेक्टर को CMHO के लिए नया काम देने का निर्देश दिया दिया है।

शिवराज सरकार की कैबिनेट बैठक संपन्न, डेढ़ दर्जन से ज्यादा प्रस्तावों को मिली मंजूरी

वहीं आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मैदानी अफसरों से कहा है कि आपस में सुशासन-सुशासन खेलें, प्रतिस्पर्धा होगी तो परफार्मेंस बेहतर होगा। उन्होंने कलेक्टर-पुलिस अधीक्षकों से कहा कि हर सोमवार को सुबह 11:30 बजे से बात करेंगे। इस दौरान योजनाओं और सरकार की प्राथमिकताओं को छोड़कर लोगों की समस्याओं का एजेंडे होगा। सीएम शिवराज ने कहा कि इसके लिए जनता का फीडबैक लिया जाएगा, जिसके आधार पर बात होगी।

असिस्टेंट मैनेजर युवती का निर्वस्त्र हालत में झाड़ियों में मिला शव : दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मुख्यमंत्री ने कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में अफसरों से कहा कि इंदौर ने भू माफिया के खिलाफ बेहतर काम किया है। इस अभियान में इंदौर रोल मॉडल है। यह कैसे संभव हुआ, इसका प्रेजेंटेशन इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने दिया, जिसे पूरे प्रदेश में लागू किया जाएगा। सीएम ने अफसरों से कहा कि जिलों के अफसरों से कहा कि वे अपने जन्मदिन में एक पेड़ लगाएं। इसके लिए एक स्थान का चयन कर लें, ताकि आम नागरिक भी यहां पेड़ लगाकर पर्यावरण को दूषित होने से बचाने में सहयोगी बन सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस की अगली बैठक में नगर निगम कमिश्नर और सीएमओ को भी शामिल करें।

Related Topics

Latest News