MP : असिस्टेंट मैनेजर युवती का निर्वस्त्र हालत में झाड़ियों में मिला शव : दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Telegram

बड़वाह से करीब ढाई किमी दूर एक्वाडक्ट डेहरिया रोड पर बनी पुलिया के पास नहर किनारे झाड़ियों में एक युवती का निर्वस्त्र शव मिला। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे स्थानीय नाविक सुनील केवट की सूचना पर थाना प्रभारी संजय द्विवेदी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर महिला के शव के सिर्फ ऊपरी हिस्से पर अंतर्वस्त्र मिले। आंखों के ऊपर और सिर व कनपटी पर गहरी चोट थी, लेकिन शव के गले में चेन में अंग्रेजी के अक्षरों में क्वीन वर्ड का पैंडल मिला। इसी पैंडल के आधार पर पुलिस अज्ञात महिला की तलाश कर रही थी।

सरकार का बड़ा फैसला : इस साल भी नही खुलेंगे 5वीं तक के स्कूल, 10वीं- 12वीं की बोर्ड परीक्षा होगी ऑनलाइन

पुलिस को जानकारी मिली इंदौर की आरबीएल फायनेंस कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्य करने वाली 32 वर्षीय युवती जो मूल रूप से खंडवा निवासी है, पिछले दो दिनों से गायब है। परिजन उसे तलाश कर रहे हैं। इसी पैंडल व फोटो के आधार पर पुलिस ने परिजनों को बड़वाह शिनाख्त के लिए बुलाया।

बोर खनन पर लगी रोक, उल्लंघन करने पर होगी 2 साल जेल और 2 हजार रुपए जुर्माना : आदेश जारी

शाम करीब 5 बजे सिविल अस्पताल बड़वाह में छोटी बहन, छोटा भाई व चचेरी बहन ने पैंडल सहित हाथ के अंगूठे के पास गुदा हुआ आर व पैरों की अंगुलियों के बीच की दूरियों देखकर शिनाख्त की। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के अनुसार शव करीब 2 दिन पुराना है। इसमें हत्या का कारण का पता नहीं चल पा रहा है। इसकी विसरा जांच के लिए सैंपल भेजेंगे। जिसके आधार पर हत्या के कारण का पता लग पाएगा।

5 करोड़ का कुर्की वारंट देख युवक के उड़े होश, अस्पताल की दूसरी मंजिल में खुदकुशी करने पहुंचा युवक : पुलिस ने बचाया

हत्या के बाद नहर किनारे फेंका है शव

दोपहर में एफएसएल खरगोन से आई टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका में मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। एेसे में हत्या सहित अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। संभावना जताई जा रही है की हत्या कहीं ओर कर के नहर के पास शव को फेंका होगा।

इन राज्‍यों में तेजी से बढ़ा कोरोना संक्रमण, 18 हजार नए केस, 97 मौतें

मामाजी की मृत्यु होने का कहकर छुट्‌टी लेकर निकली थी युवती

युवती के स्टाफ वालों ने बताया वह शुक्रवार को मामाजी की मृत्यु का हवाला देकर छुट्‌टी लेकर गई थी। शनिवार को फोन पर स्टाफ सदस्य से बात हुई तो उसने सोमवार को ब्रांच आने का बोला लेकिन इस तरह की जानकारी मिली। बहन की शिनाख्त के लिए बड़वाह अस्पताल आई छोटी बहन ने बताया बहन के पास दो फोन थे। सभी नंबर हमेशा चालू रहते थे। शुक्रवार को बात हुई लेकिन शनिवार व रविवार फोन बंद रहा। इंदौर में रूममेट लड़की सहित सभी दोस्तों को फोन लगाया लेकिन पता नहीं चला। उन्होंने बताया माता-पिता की मृत्यु के बाद हम तीनों भाई बहन बचे थे। वहीं पूरे परिवार का पालन करती थी।

Powered by Blogger.