MP : खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

 

MP : खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

हरदा। नर्मदापुरम जिले की सिवनी मालवा तहसील के ग्राम हथनापुर नर्मदा तट आंवली घाट पुल से निकलने के बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसमें कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, कार में 6 लोग सवार थे। जिनमें एक महिला और एक पुरूष की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक हरदा जिले के ग्राम धुलिया के बताए जा रहे है। मृतक दोनों पति-पत्नी है। कार को आसपास के लोगों के द्वारा नीचे खाई में उतर कर देखा गया तो कार में बैठे लोग बुरी तरह कार में फंसे हुए थे। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकाला डायल हंड्रेड को सूचना दी गई। सिवनी मालवा थाना प्रभारी संजय चौकसे भी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुचाया।

रिश्वत लेने वाले राजस्व निरीक्षक की उतरवाई पेंट , तीन हजार रुपए किये जब्त

चिकित्सक ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीन लोगों को मामूली चोट आने के कारण उनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा। साथ ही एक अन्य लड़की को गंभीर चोट आने के चलते जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। हरदा जिले के सिराली के पास के स्थित ग्राम धूलिया के निवासी थे।

चरित्र शक के चलते पति ने पत्नी की हथेली और पंजे को फरसे से काटा, डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर हथेली जोड़ी, पैर की प्लास्टिक सर्जरी

बताया जा रहा कि सलकनपुर दर्शन करने के बाद नर्मदा स्नान के लिए आवली घाट आ रहे थे। जहां कार अनियंत्रित होकर लगभग 15 फिट गहरी खाई में जा गिरी। पूरी घटना में हरनारायण गौर (55 वर्ष), रमा बाई गौर (45 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आयुषी गौर (18 वर्ष) की हालत गंभीर बताई जा रही है। नमन गौर (8 वर्ष), प्रतीक्षा गौर (28 वर्ष) एवं वाहन चालक मनीष गौर (30 वर्ष) को मामूली चोट आई है, जिनका उपचार जारी है।

ससुराल में महिला को कोई भी पीटे, पति ही होगा जिम्मेदार


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News