MP : सिपाही के प्रेम में पागल एसआइ कर रहा था पत्नी की धुनाई : फिर ..

Telegram

उज्जैन। महिला सिपाही के प्रेम में पागल एक उपनिरीक्षक (एसआइ) पत्नी की धुनाई कर रहा था। लोगों से देखा नहीं गया और एसआइ को धो डाला। मौके पर पुलिस भी बुला ली। एसआइ साहब पहले इधर-उधर मुंह छुपाते रहे। बाद में बाहर आए और पत्नी पर गुर्राने लगे। हालांकि अब तक मामला बड़े अधिकारियों के कानों तक पहुंच गया और जांच बैठा दी गई।

6 मौत के बाद आई याद शहरभर के Black Spots ठीक करने की याद

एसआइ का नाम नरेंद्र अमकरे हैं और वो मल्हारगंज थाना में पदस्थ हैं। विवाद 23 फरवरी को उज्जैन में हुआ था। नरेंद्र की पत्नी उज्जैन के देवास रोड स्थित सनराइज सिटी में रहती है। वह तीन दिन से पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। कालोनी में रहने वाले लोगों ने पहले तो एसआइ को समझाया लेकिन नरेंद्र वर्दी का रौब झाड़ने लगा।

इंदौर रेलवे स्टेशन से रविवार को चार ट्रेनों का संचालन शुरू, 1 मई से शुरू होगी एक और गाड़ी

मोहल्ले वालों ने डायल-100 पर काल किया लेकिन नरेंद्र ने हवलदार को डरा कर भगा दिया। कुछ देर बाद नागझिरी थाना से एसआइ मनोज सिंह पहुंचे और एसआइ नरेंद्र की लू उतार दी।

पत्नी को देख थाने से भाग गया था एसआइ

नरेंद्र और सिपाही के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की खूब चर्चा है। नरेंद्र पहले द्वारकापुरी थाने में था। दोनों का इसी थाने से प्रेम परवान चढ़ा। एक बार नरेंद्र की पत्नी थाने पहुंच गई तो नरेंद्र को मुंह छुपा कर भागना पड़ा। इसके बाद अधिकारियों ने दोनों के थाने बदलकर अलग-अलग कर दिया।

Powered by Blogger.