DELHI- DEHRADUN शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप : C-4 डिब्बे में 35 यात्री थे सवार

 

 DELHI- DEHRADUN शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप : C-4 डिब्बे में 35 यात्री थे सवार

दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी  में अचानक भीषण आग लग गई। बता दें शॉर्ट सर्किट की वजह से शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के सी-5 बोगी में आग लग गई थी। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। शताब्दी एक्सप्रेस  की जिस बोगी में आग लगी, उससे यात्रियों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया गया है।

खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक, शताब्दी  ट्रेन के कोच में करीब 12:00 बजे के आसपास रायवाला और कांसरो के बीच आग लग थी। कोच में मौजूद यात्रियों ने इमरजेंसी चेन खींचकर लोको पायलट को सूचना दी। लोको पायलट में तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रेलगाड़ी को कंसरो रेंज के पास ही रोक दिया। ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने तुरंत ट्रेन के बीच में जुड़े सी 5 कोच को काटकर बाकी डिब्बों को अलग कर दिया। 

सूचना मिलते ही आनन-फानन में रेलवे अधिकारियों को अलर्ट किया गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन में लगी आग पर काबू पाया। दरअसल, इस कोच में कुल 35 यात्री सवार थे, किसी को भी नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। सभी यात्रियों को दूसरी बोगियों में बैठाने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News