MP : दोस्तों से बातें करती थी मंगेतर, तो सनकी जवान ने ससुराल में खेली खून की होली...साले को मार डाला

भोपाल : मध्यप्रदेश में एक SAF के जवान ने अपनी राइफल से 2 लोगों को गोली मार दी। जिससे एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। वहीं मृतक की पहचान रितेश के रुप में हुई है। मामला बीती रात 11.30 भोपाल जिले का है। जहां इस जवान ने सगाई तोड़ने पर लड़की की मां और भाई को घर में घुस कर गोली मार दी। लड़की ने बताया कि मेरी SAF के जवान (अजीत चौहान) से 21 अक्टूबर 2020 को सगाई हुई थी। कुछ दिन बाद वह परेशान करने लगा। साइको टाइप की हरकतें करता था, कभी-कभी धमकाता भी था।

12 घंटे बंद को लेकर फैसला आज, शाम 6 से सुबह 6 तक हो सकता है LOCKDOWN

इतना ही नहीं वह मेरे दोस्त, रिश्तेदारों को फोन करके परेशान करने लगा। उसने कहा कि मई 2021 में शादी होने वाली थी लेकिन मैंने मना कर दिया। जिसके बाद वह कहने लगा कि मुझसे शादी करोगी या नहीं। मैंने उससे कहा कि तुम वापस जाओ, अपने परिवार को लेकर आना तब बात करेंगे। इस पर वह गुस्साने लगा और शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। मां(जानकी) और भाई बीच-बचाव करने लगे। इस पर आरोपी (अजीत) ने मेरे भाई रितेश को गोली मार दी। इसके बाद मां पर भी फायर किया। मैंने और पापा ने मिलकर उससे राइफल छुड़ाई वर्ना वह हम सबको मार देता। राइफल छुड़ाने के बाद हमने उसे किचन में बंद कर दिया।

महिला जज को आपत्तिजनक तरीके से बर्थ-डे विश करने वाले वकील की होगी दिमागी जांच

बताया जा रहा है कि आरोपी को लड़की का उसके ऑफिस स्टाफ से बात करना पसंद नहीं था। जिसके चलते यह सारा विवाद हुआ। फिलहाल डीआईजी ने सरकारी राइफल से हत्या करने का मामला सामने आने के बाद आरोपी जवान और लापरवाही पर कमांडर चंद्रभूषण पाराशर को निलंबित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस अधिकारी राजेश भदौरिया का कहना है कि आरोपी जवान भोपाल संघ कार्यालय समिधा में तैनात था। ड्यूटी के बाद उसे राइफल को गार्ड कमांडर के पास जमा करना था।

दर्दनाक हादसा; 11 साल की लड़की ने चलती बस से निकाला सिर, बगल से निकले तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर लगते ही सर धड़ से अलग : मौत

Powered by Blogger.