MP : कमलनाथ ने कांग्रेस नेता की हत्या पर बनाई 6 विधायकों की कमेटी, भाजपा सरकार पर सुरक्षा हटाने का लगाया आरोप


भोपाल। छतरपुर में कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में घ्क्क् चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस विधायकों की कमेटी बनाई है, कमेटी में 6 कांग्रेस विधायकों को शामिल किया गया है। जो कि मौके पर जाकर मामले की जांच करेगी, कमेटी में कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी, नीरज दीक्षित, ब्रजेन्द्र सिंह राठौर, विक्रम सिंह नातीराजा समेत 6 विधायक शामिल है।

यात्रियों को बड़ी राहत : होली त्योहार को देखते रेलवे ने बढ़ाई स्पेशल ट्रेनों के संचालन की अवधि : ये होंगे रूट

इसके पहले आज छतरपुर में कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस नेता की सुरक्षा हटा लेती थी, जबकि उनको जान का खतरा था, उन्हे 4 साल पहले सुरक्षा मिली थी।

कोरोना की दूसरी लहर पर जनता को लापरवाही पड़ेगी भारी, मास्क और शारीरिक दूरी नहीं रखी तो और बढ़ेंगे मरीज

छतरपुर में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष की हत्या को लेकर आ सुबह जाम भी लगाया गया, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित कांग्रेस के नेताओं ने जाम लगाया और हत्या के विरोध में छत्रसाल चौक पर धरने पर भी कांग्रेसी बैठे रहे। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

नाइट कर्फ्यू के दौरान इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो सकती है मुश्किल : जरूर पढ़े ये खबर

वहीं आज कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर PCC चीफ कमलनाथ से अपील की है कि जल्द मौके पर कांग्रेस की एक कमेटी भेजकर जांच करें, CM शिवराज से मिलकर दोषियों को सजा दिलाएं।

Powered by Blogger.