REWA : नासिक में प्राइवेट नौकरी करने वाले युवक की अपने ही गृह ग्राम क्योटी जलप्रपात में पुलिस को मिला शव

 

REWA :  नासिक में प्राइवेट नौकरी करने वाले युवक की अपने ही गृह ग्राम क्योटी जलप्रपात में पुलिस को मिला शव

रीवा। जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत क्योटी जलप्रपात में एक युवक का शव पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से न केवल शव को जलप्रपात से बाहर निकाला, बल्कि पीएम के लिए शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर भेज दिया था। जहां पीएम होने के बाद पुलिस द्वारा शव मृतक के स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है । 

रीवा पहुंचे राकेश टिकैत, कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों को किया संबोधित

जानकारी के अनुसार उक्त शव की पहचान सिरमौर थाना के ग्राम शाहपुर निवासी दीपक मिश्रा पुत्र विद्या भूषण मिश्रा उम्र 30 वर्ष के रूप में की गई है। बताया गया है कि युवक नासिक में प्राइवेट नौकरी करता था जो कि दिसंबर महीने में अपने गृह ग्राम शाहपुर आया हुआ था। जो कि 11 मार्च से घर से गायब हुआ था। जिसकी रविवार की दोपहर जलप्रपात में शव देखा गया था। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना सिरमौर थाना को दी गई। पुलिस द्वारा शव को निकलवा कर पीएम के लिए सिरमौर लाया गया। जहां पीएम उपरांत शव मृतक के स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र में किशोरी के अपहरण की घटना से मचा हड़कंप : अपहरणकर्ताओ ने की फिरौती की मांग

दर्ज है गुमसुदगी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक की गुमशुदगी सिरमौर थाने में 11 मार्च को ही दर्ज की गई थी। जिसके बाद से लगातार पुलिस गुमशुदा युवक की तलाश कर रही थी। हालांकि रविवार को सिरमौर थाना को सूचना मिली कि युवक का शव जलप्रपात में देखा गया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा दर्ज कर मर्ग कायम कर लिया है। साथ ही विवेचना भी शुरू कर दी गई है। 


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News