REWA : रीवा में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, परिजनों ने गर्भवती होने की आशंका की जाहिर : आरोपी युवक गिरफ्तार

      

रीवा .एमपी के रीवा जिले स्थित चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने उसे गर्भवती होने की आशंका भी जाहिर की है। परिजनों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कोरोना के तेज होते संक्रमण के बीच कलेक्टर अजय कटेसरिया ने सतना नागरिकों से की अपील

अबोध बच्ची के साथ आरोपी युवक ने धमकाकर उसके साथ रेप किया है। युवक के डर से पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को जानकारी नहीं दी है। आरोपी लगातार उसका शोषण करता रहा है, अति होने के बाद उसने परिजनों को जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि बच्ची 5 जनवरी को किसी काम से जा रही थी। उसी समय उसे आरोपी अजय कोल मिल गया, जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को अकेला पाकर उसे धमकाया, जिससे वह डर गई।

युवक के सिर पर पत्थर पटक कर दी हत्या, पूरे इलाके में फैली सनसनी

शाम करीब पांच बजे वह बच्ची को लेकर गांव के आंगनवाड़ी केंद्र में गया, जहां उसने पीड़िता के साथ रेप किया। पीड़िता ने शोर मचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसे शांत करवा दिया। हैवानियत की शिकार हुई बच्ची अपने घर लौटकर आई, लेकिन परिजनों को घटना की सूचना देने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। इससे आरोपी के हौसले बढ़ गए और वह धमकाकर बच्ची का शारीरिक शोषण करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए।

मां की एक आवाज पर बेटों ने पिता को पीट-पीट कर पहुंचा दिया अस्पताल : फिर ..

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। जहां गर्भवती होने की आशंका डॉक्टरों ने दूर कर दिया है।

Powered by Blogger.