SATNA : कोरोना के तेज होते संक्रमण के बीच कलेक्टर अजय कटेसरिया ने सतना नागरिकों से की अपील

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सतना. कोरोना के तेज होते संक्रमण के बीच कलेक्टर कलेक्टर अजय कटेसरिया ने नागरिकों से एहतियात बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि त्योहारों पर विशेष रूप से सतर्क रहें। उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए जिला वासियों से कहा है कि, "मैने निर्णय लिया है कि होली का त्योहार अपने परिवार के साथ घर में रहकर ही मनाऊंगा, ऐसे में जिलेवासी भी मेरा परिवार-मेरा त्योहार की तर्ज पर होली अपने घर पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ ही मनाएं।"

कटनी में फिर कोरोना संक्रमण की गति को देखते कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने जिले में लागू की धारा 144

कलेक्टर ने जिले के नागरिकों से कोरोना का टीका लगवाने की अपील भी की। कहा कि यह पूर्ण रूप से सुरक्षित और प्रभावी टीका है, जिसके कोई भी विपरीत प्रभाव अभी तक सामने नहीं आए हैं। लिहाजा निर्भय होकर सभी नागरिक कोरोना का टीका लगवाएं तथा कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी प्रोटोकाल का सख्ती से पालन करें।

संक्रमण को देखते एक्शन में आया प्रशासन : कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने बनाई गईं 43 टीमें, लोगों पर होगी सख्त कार्यवाही

कलेक्टर ने आरटीओ को महाराष्ट्र और नागपुर से आने वाली यात्री बसों के परमिट निरस्त करने के भी निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा है कि महाराष्ट्र से लगे मध्यप्रदेश के जिलों में फैल रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सतर्क और सावधान रहें। उन्होंने महाराष्ट्र के जिलों और नागपुर या अन्य जिलों से आने वाले व्यक्तियों को होम क्वारंटीन करने की सलाह खुद भी दी साथ ही मातहतों को हिदायत दी कि वो भी ऐसे लोगों होम क्वारंटीन रहने की सलाह दें और उन्हें अनिवार्य रूप से कोरोना टेस्ट कराने को प्रेरित करें।

लाकडाउन में रविवार को सड़कें दिखीं सूनी, नियमों का पालन न करने पर हो सकती है 6 महीने की जेल

Powered by Blogger.