MP : सिंधिया ने राज्यसभा में कांग्रेस नेताओं को जमकर धोया, कहा- मेरा मुंह मत खुलवाएं : फिर...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली: भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को राज्यसभा में वित्तिय बिल पर अपनी बात रखी। इस दौरान कांग्रेस नेताओं की लगातार टिका—टिप्पणी के बाद सांसद सिंधिया तमक उठे और उन्होंने कांग्रेस नेताओं को खरी-खरी सुना डाली। उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपए मांगने के आरोप का हवाला देते हुए कहा कि मेरा मुंह मत खुलवाना नहीं तो मैं शुरू हो जाऊंगा।

कैंटीन चलाने वाली महिला से बोला अधिकारी ; आप इतनी सुंदर हो, मुझसे दोस्ती कर लो, सारे काम हो जाएंगे : फिर ...

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया सदन में पेट्रोल—डीजल की बढ़ती कीमत का गणित समझा रहे थे। इस दौरान कांग्रेस नेता जयराम रमेश सहित कई नेताओं ने सिंधिया पर ही टिप्पणी करनी शुरू कर दी। इसके बाद सिंधिया ने कहा कि मुंह मत खुलवाओ, 100 करोड़ रुपए एक गृह मंत्री के द्वारा लिया जा रहा था। सिंधिया ने कहा कि आप 15 लाख की बात करते हो, आप पहले 100 करोड़ का हिसाब दो। मेरा मुंह मत खुलवाना नहीं तो मैं शुरू हो जाऊंगा।

250 टीआई बनेंगे कार्यवाहक DSP, गृह विभाग से आज जारी होगा नोटिफिकेशन

ज्योदितारादित्य सिंधिया ने कहा कि यह बात सही है कि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं। यह भी सही है कि जो बढ़ोतरी हुई है उसका बंटवारा क्या है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर खर्ता निकालने के बाद 40 फीसदी हिस्सा राज्य और 60 फीसदी हिस्सा केंद्र को मिलता है। 60 फीसदी में से 42 फीसदी राज्य को जाता है। राज्य को उस राशि का 64 फीसदी मिलता है और 36 फीसदी केंद्र के पास रहता है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.