MP : कैंटीन चलाने वाली महिला से बोला अधिकारी ; आप इतनी सुंदर हो, मुझसे दोस्ती कर लो, सारे काम हो जाएंगे : फिर ...

भोपाल। मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम के रीजनल मैनेजर पर एक महिला ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। पर्यटन विकास निगम के एक प्रोजेक्ट में पीड़ित महिला की कैंटीन है। महिला का आरोप है कि अपने बिल पास कराने के लिए वह रीजनल मैनेजर के पास गई थी तो उसने दोस्ती करने और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला की शिकायत पर आरोपी मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस विभाग में तबादले, 12 एडिशनल SP का ट्रांसफर

यह पूरा मामला राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है, जो कि पांच महीने पुराना है। महिला का कहना है कि अकाउंटेंट की गलती से कैंटीन में कुछ पैसों का नुकसान हो गया था। इसके क्लियरेंस के लिए वह रीजनल मैनेजर एन के स्वर्णकार से मिलने उनके दफ्तर में गई थी। 1 नवंबर, 2020 को जब वह स्वर्णकार से मिलने गई तो उन्होंने अश्लील हरकतें की और शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन दिया। महिला का यह भी कहना है कि बात नहीं मानने के चलते उसका कॉन्ट्रैक्ट भी अब तक रिन्यू नहीं किया गया।

250 टीआई बनेंगे कार्यवाहक DSP, गृह विभाग से आज जारी होगा नोटिफिकेशन

महिला का आरोप है कि मैनेजर ने उससे कहा कि आप बहुत सुंदर हैं और आपके चेहरे में बहुत आकर्षण है। मेरे हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं। वहां भी दुकान खुलवा देंगे। आगे आप समझदार हैं। आप मेरा सहयोग करेंगी तो मैं आपका सहयोग करूंगा।

हैवान पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी के काट दिए दोनों हाथ, 9 घंटे ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने जोड़े हाथ : लहूलुहान बहू को लेकर अस्पताल पहुंचे ससुर-जेठानी

हालाकि, रीजनल मैनेजर ने महिला के आरोपों से इनकार किया है। मैनेजर ने कहा कि महिला पर दुकान का किराया बाकी है। उसने दिसंबर 2019 से दुकान का किराया नहीं दिया है। 75 हजार रुपये की बकाया राशि के लिए उसे कई बार पत्र भेजा गया। इसके बाद भी उसने किराया नहीं दिया और अब गलत आरोप लगा रही है।

भोपाल में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर दी जान, शहर से 40 KM दूर रेलवे ट्रैक पर मिला शव : मचा हड़कंप


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.