MP : रविवार को शासन के निर्देश पर लॉकडाउन के चलते अब मंगलवार को खुलेगा जबलपुर का सराफा बाजार

जबलपुर। सराफा बाजार अब मंगलवार को खुला रहेगा। यह निर्णय जबलपुर सराफा एसोसिएशन ने सराफा स्थित गोरी लाल अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित बैठक कर लिया है। एसोसिएशन पदाधिकारियों के मुताबिक अभी तक सराफा कारोबार मंगलवार को पूरी तरह से बंद रहता था। एसोसिएशन के मंत्री अनूप अग्रवाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के मद्दनेजर प्रत्येक रविवार को शासन के निर्देश पर लॉकडाउन घोषित किया गया है। लिहाजा अब कारोबारियों ने सामूहिक बैठक कर सराफा बाजार को मंगलवार को खोलने का निर्णय लिया है। ताकि कोरोना के चलते पहले ही आर्थिक परेशानी झेल रहे व्यापाारियों का व्यापार प्रभावित न हो और शहर व आस-पास के ग्रामीणों को सोने-चांदी के आभूषण खरीदने में परेशानी न हो। शादियों का सीजन भी अब करीब ही है। विदित हो कि अभी तक प्रत्येक मंगलवार को अन्य सराफा कारोबार बंद रहता था।

दर्दनाक : ऑटो और बस में जोरदार टक्कर, मौके पर 13 की मौत, परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान : RTO एपीएस चौहान सस्पेंड

शिविर लगाकार कराया लाइसेंस का नवीनीकरण: इसके पहले सराफा एसोसिएशन की पहल पर नगर निगम के सहयोग से दुकान, प्रतिष्ठानों के लाइसेंस का नवीनीकरण करने के लिए शिविर लगाया गया। शिविर का आयोजन सराफा स्थित गोरी लाल अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित किया गया। जिसमें सभी सराफा व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानों के लाइसेंस का नवीनीकरण कराया। इस अवसर पर सराफा एसोसिएशन के मंत्री अनूप अग्रवाल, कोषाध्यक्ष विजय सुहाने, सह मंत्री महेंद्र ओसवाल, सुशील चांदनी, संतोष देवांश, सुभाष बिलैया, ओम सोनी, दीपक सोनी का सराहनीय योगदान रहा। नगर निगम के लाइसेंस प्रभारी कुलदीप परिहार, उमेश पटेल आदि ने व्याारियों के लाइसेसं की प्रक्रिया पूर्ण कराई। विदित हो कि दुकानों के लाइसेंस नवीनीकरण कराने के लिए गत दिनों निगमायुक्त ने निर्देश दिए थे।

बदमाशों ने भाई-बहन से लूटे 85 हजार, फिर थाने में शिकायत कर वापस लौट तभी तेज रफ्तार डंपर दोनों को कुचला : मौके पर ही मौत

Powered by Blogger.