MP : जेल प्रहरी ने पहले महिला को बेटी बनाया फिर मदद के नाम पर घर ले जाकर बंधक बना किया दुष्कर्म गर्भवती हुई महिला : FIR दर्ज

शिवपुरी की एक महिला दो पुलिस वालों की साजिश का शिकार हुई है। 2 साल पहले पहले आरक्षक पति ने महिला का 20 लाख रुपए का लाइफ इंश्योरेंस कराकर एक्सीडेंट कराना चाहा। तब अचानक गाड़ी खराब होने से हादसा टला। घटना प्रदेश के खंडवा की थी। किसी तरह उस सदमे से महिला उभरी तो खंडवा जेल में पदस्थ जेल प्रहरी नारायण सिंह ने महिला को बेटी बनाया और घर ले गया।

... तो इसलिए गिरी थी कमलनाथ सरकार, अगर ये बात मान लेते तो बच सकती थी कांग्रेस की 14 माह की सरकार

यहां मदद के नाम पर उसको बंधक बनाकर दुष्कर्म किया है। दो साल से जेल प्रहरी उसे अपने साथ रखकर दुष्कर्म कर रहा है। अब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी मेडिकल लीव लेकर गायब हो गया है। घटना की शिकायत पीड़ित महिला ने ग्वालियर के माधवगंज थाना में की है। पुलिस ने आरोपी जेल प्रहरी पर दुष्कर्म व धमकाने की क़क्ष्ङ दर्ज कर ली है। पत्नी पर भी मामला दर्ज है।

पति ने एक्सीडेंट में मौत दिखाकर 20 लाख क्लेम लेना चाहा

ग्वालियर की माधवगंज थाना पुलिस के सामने शिवपुरी की 22 वर्षीय महिला ने अपनी दुख भरी कहानी सुनाई है। महिला ने बताया कि दो साल पहले वर्ष 2019 में उसकी शादी झांसी के बबीना निवासी पुलिस जवान से हुई थी। पर शादी के बाद उसके पति ने उसके साथ साजिश की। आरक्षक ने पत्नी का 20 लाख का जीवन बीमा कराया और खंडवा में सड़क दुघर्टना की साजिश रची लेकिन वो तो गाड़ी खराब हो गई और हादसा टल गया। वहां पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पति अभी खंडवा जेल में बंद है।

जेल प्रहरी ने बाप बनकर किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि जब वह अपने पति से जेल में मिलने जाती थी तो वहां खंडवा जेल में पदस्थ जेल प्रहरी 48 वर्षीय नारायण सिंह पुत्र मातादीन परिहार निवासी प्रीतम विहार कॉलोनी माधवगंज गुढ़ा ग्वालियर ही उसे मिलवाता था। वहां उससे पहचान हो गई। नारायण और उसकी पत्नी उसे बेटी मानते थे। लॉकडाउन से पहले एक दिन वह शिवपुरी से पति से मिलने आई तो नारायण ने उसे अपने घर पर रूकने के लिए कहा। बोला अगले दिन खंडवा चलेंगे। 

जेल प्रहरी ने पहले महिला को बेटी बनाया फिर मदद के नाम पर घर ले जाकर बंधक बना किया दुष्कर्म गर्भवती हुई महिला : FIR दर्ज

उसकी पत्नी ने भी कहा तू बेटी जैसी है आराम से घर में रह। रात को जेल प्रहरी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे जबरन बंधक बनाकर दुष्कर्म करने लगा। अपने साथ खंडवा में रखा। एक महीने के लिए दतिया के सेवढ़ा में ड्यूटी लगी तो वहां भी गार्ड रूम में उसे रखकर दुष्कर्म किया। साथ ही मारपीट करता था। अभी कुछ समय पहले तक मुरैना में पदस्थापना के दौरान वहां रखकर दुष्कर्म किया। जब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी उसे छोड़कर लीव लेकर गायब हो गया है। जेल प्रहरी की पत्नी उसे धमका रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जेल प्रहरी के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने और उसकी पत्नी को मददगार बनाकर मामला दर्ज किया है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.