MP : होली त्यौहार पर तालाब में डूबे तीन युवक, एक युवक को तैराकों ने बचाया : दो की मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मंदसौर। मंदसौर जिले के शामगढ़ के पास स्थित जूनापानी तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक को तैराकों ने बाहर निकालकर बचा लिया। मिली जानकारी के अनुसार शामगढ़ के 3 युवक विशाल पुत्र अशोक बैरागी, गोपाल पुत्र श्यामलाल व्यास व संस्कार पुत्र विनोद डाबी सोमवार को जूनापानी तालाब में नहाने गए थे। तीनों को तैरना नहीं आता था और नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए।

लॉकडाउन जैसा रहा होली का नज़ारा, चप्पे चप्पे पर होती रही पुलिस पेट्रोलिंग : शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्यवाही

तीनों ही डूबने लगे। आस पास के लोगों ने शोर मचाया। वहा पहुंचे तैराक रोशन पंजाबी ने संस्कार डाबी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इसके बाद तैराकों ने विशाल पुत्र अशोक बैरागी का शव बाहर निकाला। इसके बाद गहरे पानी में चले गए गोपाल पुत्र श्याम व्यास का शव भी तैराक रोशन पंजाबी ने बाहर निकाला।

होली की एक रात पहले फार्म हाउस में पुलिस की दबिश, शराब पार्टी करते पकड़ाए 9 युवक, फार्म हाउस हुआ सील

दूध व्यवसाय करते है गोपाल के पिता

गोपाल के पिता श्यामलाल व्यास चंदवासा के पास स्थित ग्राम असावती के मूल निवासी हैं। दो साल पहले ही वह परिवार सहित शामगढ़ आकर रहने लगे थे और यहां गरोठ रोड पर दूध व्यवसाय कर रहे थे। मृतक विशाल बैरागी के पिता मंडी में हम्माली करते हैं। विशाल भगवा ब्रिगेड व हिंदू संगठनों में सक्रिय रहता था। संस्कार डाबी को उपचार पश्चात घर भेजा गया।

Powered by Blogger.