छतरपुर : कांग्रेस अध्‍यक्ष को दो अज्ञात आरोपितों ने मारी गोली, मौत : स्‍वजनों ने अस्‍पताल में तोड्फोड कर देर रात तक किया हंगामा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

  

छतरपुर। घुवारा ब्‍लाक के कांग्रेस अध्‍यक्ष इंद्रप्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा की दो अज्ञात आरोपितों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। हालांकि घुवारा से उन्‍हें गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल छतरपुर रैफर किय गया था। लेकिन छतरपुर में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परमार के स्‍वजनों ने अस्‍पताल में न केवल तोड्फोड की, बल्कि छत्रसाल चौराहे पर देर रात हंगामा भी किया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है।

चाणक्य नीति : ऐसे लोगों से हमेशा रहें दूर, नहीं तो धन और जीवन हो सकता है तबाह!

घटनाक्रम के मुताबिक घुवारा कांग्रेस ब्‍लाक अध्‍क्ष इंद्रप्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा बडामल्‍हरा के पास टिंकू चौहान के ढाबे होटल के पास किसी काम से गए थे। शाम को अचानक दो अज्ञात बाइक सवार आए और परमार पर फायरिंग शुरू कर दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक परमार गंभीर रूप से घायल हो गए चुके थे। लोग परमार को संभालने लगे इसी दौरान हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल हालत में परमार को बडा मल्‍हरा के अस्‍पताल ले जाया गया। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्‍टरों ने छतरपुर जिला अस्‍पताल के लिए रैफर कर दिया। छतरपुर अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने परमार को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद माैके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन हमलावरों का पता नहीं लगा। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है और क्षेत्र में नाका बंदी कर दी है।

लड़कियों के कपड़े में हाथ डालकर लेता था सब्र का इम्तिहान, नर्सिंग छात्राओं ने सुनाया दर्द : फिर...

स्‍वजनों की तोडफोड- जिला अस्‍पताल में जैसे ही इंद्रप्रताप सिंह परमार को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित किया। वैसे ही उनके स्‍वजनों व समर्थकों ने अस्‍पताल में तोडफोड करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही स्‍वजनों ने सडकों पर खडे वाहनों में भी तोडफोड की। साथ ही छत्रसाल चौराहे पर देर शाम काफी हंगामा करते रहे। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले काे संभाला।

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने न्यूड करके डंडे और बेल्ट से पीटकर पूरे गांव में घुमाया : फिर हुआ ये ..

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश, की थी पांच राउंड फायरिंग- इंद्रप्रताप सिंह परमार पर हमला करने वाले बदमाशों ने पांच राउंड फायरिंग की है। फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। घटना के बाद मौके पर बडामल्‍हरा से कांग्रेस प्रत्‍याशी रहे रामसिया भारती मौके पर पहुंच गए। साथ ही भाजपा के नेता भी मौके पर पहुंचे।

Powered by Blogger.