प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने न्यूड करके डंडे और बेल्ट से पीटकर पूरे गांव में घुमाया : फिर हुआ ये ..

 

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने न्यूड करके डंडे और बेल्ट से पीटकर पूरे गांव में घुमाया :  फिर हुआ ये  ..

रतलाम के लोद गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जाना महंगा पड़ गया। पहले तो गांव वालों ने उसे पकड़ा और पीटा, फिर 6-7 लोगों ने उसके कपड़े उतारकर नंगा कर दिया। इसके बाद फिर से डंडे और बेल्ट से बर्बरता के साथ उसकी पिटाई करते हुए पूरे गांव में घुमाया। इस पूरी घटना की बाकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। अब यह वीडियो वायरल हो गया। रतलाम जिले के बड़ावदा थाने की पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। यह मामला इसी थाने के लोद गांव का है।

मनचलों ने 100 डाइल को बनाया आशिकी का अड्डा : महिला पुलिसर्मियों से करते है अश्लील बातें , तो कोई कहता है रिचार्ज करा दो

बड़ावदा पुलिस ने बताया कि यह वायरल वीडियो 2 से 3 दिन पुराना है। इसमें एक युवक को कुछ लोग बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अब तक पिटाई के इस मामले में युवक ने अपनी ओर से थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। ग्रामीणों के अनुसार गांव की युवती से प्रेम संबंधों की वजह से उसकी पिटाई की गई है। यह युवक कपड़ा बेचने का काम करता है। इसी दौरान वह गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

जमानत पर छूटते ही फीमेल वार्ड में जाकर महिलाओं का चेकअप करने लगा फर्जी डॉक्टर : फिर हुआ ...

बहरहाल इस मामले में बड़ावदा थाना पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के लोद गांव के होने की पुष्टि जरूर की है। लेकिन फरियादी द्वारा अब तक शिकायत नहीं किए जाने की वजह से कार्रवाई नहीं की गई है।

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट : सोशल मीडिया में वीडियो वायरल


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News