MP : तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर इन 7 जिलों में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान : प्रशासन ने जारी किया आदेश

  

भोपाल: देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हालात को देखते हुए महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों के शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश सरकार ने बैतूल, छिंदवाड़ा, खरगौन और रतलाम में भी वीकेंड लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।

टोटल लॉकडाउन का आदेश, इस जिले में 4 अप्रैल तक बंद रहेंगी सभी दुकानें और स्कूल, घरों से बाहर निकलने पर भी पाबंदी

बता दें कि इससे पहले सरकार ने भोपाल, इंदौर और जबलपुर में वीकेंड लॉकडाउन का आदेश जारी किया था। इसके बाद प्रशासन ने आज बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बैतूल, छिंदवाड़ा, खरगौन और रतलाम में भी वीकेंड लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।

सिंधिया ने राज्यसभा में कांग्रेस नेताओं को जमकर धोया, कहा- मेरा मुंह मत खुलवाएं : फिर...

बता दें कि प्रदेश में कल 1502 नए मरीज मिले थे, सख्ती के बाद भी प्रदेश में तेजी से कोरोना वायरस फैलता जा रहा है। कल राजधानी भोपाल में 362 नए मामले आए हैं, इंदौर में भी 387 नए केस दर्ज हुए है, प्रदेश में 24 घंटों में कोरोना से 4 लोगों की जान गई है। इंदौर, जबलपुर, उज्जैन और बुराहनपुर में 1-1 मौत हुई है। एक्टिव केसों की संख्या 9292 हो गई है।

लगातार बढ़ रहा कोरोना वायरस 24 घंटे में 28,903 नए मामले तो 188 की मौत


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.